वायरल

हार्ट अटैक ने एक झटके में ली बैंक कर्मी की जान, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश् न्यूज डेस्क !!! आजकल मानव जीवन का मूल्य शायद न के बराबर रह गया है. आए दिन मृत्यु से जुड़ी ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिन पर विश्वास करना कठिन हो जाता है. हालाँकि, मृत्यु किसी भी दरवाजे और खिड़की से घुस सकती है और मृत्यु किसी को भी कभी भी मृत्यु की नींद सुला सकती है. ऐसा ही एक मुद्दा उत्तर प्रदेश के महोबा के कबरई कस्बे में स्थित एचडीएफसी बैंक की एक शाखा में देखने को मिला, जहां एक 30 वर्षीय पुरुष की कुर्सी पर बैठे-बैठे मृत्यु हो गई दरअसल, पीड़ित को दिल का दौरा पड़ता है, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो जाती है हार्ट अटैक को साइलेंट किलर भी बोला जाता है यह किसी भी आदमी के पास गुप्त रूप से आता है और एक झटके में मृत्यु की नींद सुला देता है.

https://x.com/NCMIndiaa/status/1805971238294012315

महोबा में एचडीएफसी शाखा में कृषि महाप्रबंधक के रूप में कार्यरत राजेश कुमार शिंदे का 19 जून को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई वीडियो देखने से साफ पता चल रहा है कि वह अपने लैपटॉप पर काम कर रहे थे और अचानक अपनी कुर्सी पर गिर पड़े. हालांकि, उनके बगल में बैठा उनका सहकर्मी उन्हें एक खुली स्थान पर ले गया उसके चेहरे पर पानी के छींटे मारे और उसे बेहतर महसूस कराने की प्रयास की उन्हें सीपीआर भी दिया गया, लेकिन जब उनकी हालत बिगड़ गई तो उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दिल का दौरा पड़ने से होने वाली मौतों की संख्या

आपको बता दें कि आज की भागदौड़ भरी जीवन में लोग अपनी स्वास्थ्य का ख्याल नहीं रख रहे हैं. इसके कारण अक्सर लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. हालाँकि, इन सबके अलावा, दिल का दौरा पड़ने से होने वाली मौतों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जो चिंता का विषय है.

Related Articles

Back to top button