वायरल

शादी का झांसा देकर मुस्लिम युवक ने हिन्दू महिला के साथ किया 6 साल तक बलात्कार

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले में एक हिन्दू स्त्री से दुष्कर्म एवं अप्राकृतिक बलात्कार की घटना सामने आई है. बाल-बच्चेदार पीड़िता का कुछ मामलों को ले कर अपने पति से लड़ाई चल रहा था. इस बीच उसका परिचय शाह आलम नाम के शख्स से हुआ. शाह आलम ने अपना परिचय साहिल के तौर पर कहा था. बाद में उसने विवाह का झाँसा दे कर पीड़िता से 7-8 सालों तक दुष्कर्म एवं कुकर्म किया. बाद में वह अपने वादे से मुकरने लगा. उसने पीड़िता की मर्डर की भी धमकी दी. पुलिस ने सोमवार (24 जून 2024) को FIR दर्ज कर ली. शाह आलम को गिरफ्त में ले लिया गया है.

यह मुद्दा मोदीनगर थाना क्षेत्र का है. 24 जून (सोमवार) को यहाँ पीड़िता ने पुलिस में कम्पलेन दर्ज करवाई है. कम्पलेन में स्त्री ने कहा कि 7-8 साल पहले उनका अपने पति से कुछ वजहों से संबंध विच्छेद हो गया था. इसी के चलते मोदीनगर थाना क्षेत्र का ही रहने वाला हासम अली का बेटा शाह आलम पीड़िता के सम्पर्क में आया. शाह आलम ने स्त्री को विश्वास दिया कि वह इस्लाम त्याग कर हिन्दू धर्म अपनाएगा. साथ ही उसने पीड़िता से विवाह का भी वादा किया. स्त्री को झाँसे में ले कर शाह आलम ने उस से कई बार दुष्कर्म किया. इस के चलते उसने पीड़िता से अप्राकृतिक संभोग भी किया. 13 जून को पीड़िता ने शाह आलम से विवाह का अपना वादा पूरा करने के लिए कहा. इस पर शाह आलम नाराज हो गया. उसने स्त्री को धमकी दी एवं बोला, “आइंदा मुझसे विवाह की बात मत करना. यदि तू मेरे विरुद्ध रिपोर्ट करेगी तो मैं तुम्हारा हत्या कर दूँगा.” शाह आलम ने इस्लाम छोड़ने से भी इंकार कर दिया. इस पर पीड़िता बहुत आहत हुई.

आखिरकार स्त्री ने सोमवार (24 जून) को पुलिस में केस दर्ज करवाया. पुलिस ने शाह आलम के विरुद्ध IPC की धारा 376, 377 एवं 506 के अनुसार FIR दर्ज कर ली. मोदीनगर क्षेत्र के ACP ने कहा कि शाह आलम को गिरफ्त में ले लिया गया है. मुद्दे में जाँच और अन्य जरूरी कार्रवाई की जा रही है. इस बीच में पीड़िता ने मीडिया के आगे अपनी बात रखी. पीड़िता का इल्जाम है कि शाह आलम उस से साहिल नाम से मिला था. तब उसने स्वयं को हिन्दुओं में ब्राह्मण जाति का कहा था. इसी वीडियो में पीड़िता ने आगे शाह आलम की करतूत बताई. उसने कहा, “मैं मोहम्मडन हूँ. मैं तुझ से विवाह नहीं करूँगा. यदि तुझे मुझ से विवाह करनी है तो गाँव की मस्जिद में जा कर कलमा पढ़.” शाह आलम ने पीड़िता के साथ उसके बच्चों को भी मार डालने की धमकी दी है.

Related Articles

Back to top button