वायरल

लोनी पुलिस ने गौकशी मामले में वांछित एक अभियुक्त को मुठभेड़ के बाद किया अरेस्ट

गाजियाबाद. लोनी पुलिस ने गौकशी मुद्दे में वांछित एक अभियुक्त को गुरुवार को एनकाउंटर के बाद अरैस्ट कर लिया. अभियुक्त के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर नाजायज, 1 जिंदा कारतूस 315 बोर और 1 खोखा कारतूस, 315 बोर मय गौकशी करने के औजार 1 छुरी और 1 गढासा और 1 रस्सा, मय 1 बैटरी रिक्शा भी बरामद किया है.


पुलिस के अनुसार लोनी पुलिस द्वारा गुरुवार को चैकिंग के दौरान सबलू गढी रोड पर समाधि के पास एक बैटरी रिक्शा में सवार एक आदमी को रोका-टोका तो वह बैटरी रिक्शा लेकर सिलवर सिटी की तरफ जाने वाले रास्ते पर भागने लगा. पुलिस पार्टी ने उसका पीछा किया तो बैटरी रिक्शा को रास्ते पर ही छोडकर उसने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. पुलिस टीम द्वारा भी आत्मरक्षार्थ फायर किया गया. जिसमें लुटेरे घायल हो गया.
घायल लुटेरे ने मौके पर ही संक्षिप्त पूछताछ में अपना नाम फय्याज पुत्र फरीद निवासी अमन गार्डन अशोक विहार थाना लोनी गाजियाबाद बताया. पूछताछ पर कहा कि 4 जून 2024 की सुबह जो गौकशी सबलुगढी निठौरा में की गई थी. वह मेरे और मेरे अन्य साथियों शकील पुत्र रहीमुद्दीन निवासी बबलू गार्डन निठौरा रोड निकट हनीशा मस्जिद लोनी गाजियाबाद और आस मोहम्मद उर्फ छोटा पुत्र मुनसूब निवासी वेस्ट सिटी निठौरा रोड थाना लोनी गाजियाबाद और एक अन्य साथी द्वारा ही की गई थी.
इस संबंध में गौ मर्डर निवारण अधिनियम के अनुसार केस भी दर्ज है. घायल अभियुक्त को तुरन्त मानवीय दृष्टिकोण रखते हुये इलाज हेतु सीएचसी लोनी भेजा गया अरैस्ट अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है तथा अन्य विस्तृत पूछताछ की जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button