वायरल

मेवाड़ के छोटे से छोरे ने दी मशहूर डांसर रानी रंगीली को टक्कर, वीडियो वायरल

Viral Video: वैसे तो राजस्थान में एक से बढ़कर एक डांसर्स उपस्थित हैं लेकिन जैसे ही जिक्र रानी रंगीली का होता है तो उसके ठुमकों के सामने अच्छे-अच्छे फीके हो जाते हैं. कमरबंद और लहंगा-चोली पहनकर जैसे ही रानी रंगीली अपनी कमर मचकाना प्रारम्भ करती हैं, वैसे ही लाखों लोगों के दिलों पर सांप लोट लोट जाते हैं. रानी रंगीली के दीवानों का बोलना है कि डांस में उनके जैसा कोई तोड़ नहीं है.

https://x.com/RangRajasthani_/status/1807437254547436018

जहां कहीं भी रानी रंगीली का डांस होता है, वहां, देखने वालों की तगड़ी भीड़ जुट जाती है. उनके एक-एक ठुमके पर लोग फिदा रहते हैं लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखक स्वयं रानी रंगीली के चाहने वाले भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, आज के वायरल वीडियो में रानी रंगीली को मेवाड़ के छोरे ने ऐसी भिड़न्त दी है कि देखने वाले दंग रह गए हैं.

जी हां, आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्थान पर राजस्थान की प्रसिद्ध डांसर रानी रंगीली का डांस चल रहा होता है. इसी बीच पब्लिक में से एक छोटा सा लड़का निकलकर स्टेज पर पहुंचकर डांस करना प्रारम्भ करता है. उसका डांस ऐसा कातिलाना होता है कि वहां उपस्थित लोग शॉक रह जाते हैं. स्वयं रानी रंगीली जो कि स्टेज पर दो अन्य डांसर्स के साथ उपस्थित होती हैं, वह भी रुककर उसका डांस देखने लगती है

मेवाड़ के छोटे से लड़के की कमरिया चरखी से भी तेज चलती है. उसके डांस स्टेप्स देख हर कोई दंग रह जाता है. वहां, उपस्थित सभी लोग तालियां बजाना प्रारम्भ कर देते हैं. इस वीडियो को रंग राजस्थानी – Rang Rajasthani नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में मेवाड़ के छोटे छोरे की एनर्जी ने सबको हिलाकर रख दिया है.

राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बहुत अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button