वायरल

बुलंदशहर से आई दिल दहला देने वाली घटना, 65 वर्षीय बुड्ढे ने 5 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी

बुलंदशहर. खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव किशवागड़ी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने 5 वर्ष की बच्ची के साथ हवस करने की हरकत की है.


पीड़ित परिवार ने कहा कि जब वे सुबह उठे, तो उन्हें अपनी बच्ची पास में नहीं मिली. बच्ची को ढूढ़ने की प्रयास करते हुए, उन्होंने देखा कि उनकी बच्ची उस 65 वर्षीय आदमी के साथ नग्न हालत में थी. इस घटना ने पूरे गांव को स्तब्ध कर दिया है और परिवार ने तुरन्त प्रशासन से इन्साफ की गुहार लगाई है.
पीड़ित परिवार ने इस अमानवीय घटना के बाद तुरंत प्रशासन से संपर्क किया और इन्साफ की मांग की है. उनका बोलना है कि इस तरह की घटनाओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. पीड़ित परिवार और गांव के लोग प्रशासन से इन्साफ की गुहार लगा रहे हैं और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके.
प्रशासन ने मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मुद्दे की विस्तृत जांच प्रारम्भ कर दी है. प्रशासन का बोलना है कि आरोपी के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी ताकि इन्साफ सुनिश्चित हो सके. इस घटना ने पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैला दिया है. लोग इस घटना की आलोचना कर रहे हैं और गुनेहगार को कठोर सजा देने की मांग कर रहे हैं.
यह घटना समाज के सामने एक बड़ा प्रश्न खड़ा करती है कि बच्चों की सुरक्षा और उनका भविष्य सुनिश्चित करने के लिए हमें कितने सजग और सचेत रहने की जरूरत है. प्रशासन की ओर से इस मुद्दे में न्यायिक प्रक्रिया को तेजी से पूरा करने की आशा की जा रही है.

<!– और पढ़े…–>

Related Articles

Back to top button