वायरल

नजरें मिलीं, दिल दिमाग की घंटी बजी बस हो गया प्यार ! 21 साल छोटे लड़के संग 62 वर्षीय महिला की रोमांटिक लव स्टोरी

62 Year Old Woman Romantic Love Story: नजरें मिलीं, दिल दिमाग की घंटी बजी और उससे प्यार हो गया. उसे देखकर रोम-रोम खिल गया, सोचा नहीं था कि 62 वर्ष की उम्र में भी ऐसा हो सकता है. हालांकि वह मुझसे 21 वर्ष छोटा है, लेकिन उसके प्यार ने मुझे नयी जीवन दी है. वर्षों से किसी को किस नहीं किया था. किसी पुरुष का स्पर्श महसूस नहीं किया था. उसने मेरी खोई हुई काम भावना जगाई. शारीरिक संबंध बनाने की ख़्वाहिश लगाई.

जब भी वो मुझे सीने से लगाता है तो ऐसा लगता मानो प्यार की लॉटरी लग गई हो. उसके साथ मैं स्वयं को जीवंत, खुशनसीब और जवान महसूस करती हूं. वह बहुत खूबसूरत आदमी है और उसके बाल घुंघराले हैं. बेशक दुनिया को अजीब लगेगा, लेकिन एक असफल प्रेम कहानी, 30 की उम्र में 2 बार अबॉर्शन और विवाह के 3 प्रपोजल के बाद किसी से प्यार हुआ है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और उसके साथ जो अहसास होता है, उसको शब्दों में बयां नहीं कर सकती.

डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी दोनों की बात

यह प्रेम कहानी है, 62 वर्ष की केट मुलवे की, जो अपनी से आधी उम्र के जस्टिन को डेट कर रही है. दोनों की वार्ता डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी. हालांकि केट कहती हैं कि उन्होंने अभी जस्टिन से विवाह करने के बारे में नहीं सोचा है, क्योंकि अभी वह उसके प्यार में डूबे रहना चाहती है. स्वयं को उसे सौंपना चाहती है. बच्चा पैदा नहीं करना है, लेकिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की ख़्वाहिश है. जस्टिन अभी कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ना चाहता है.

वह न्यूयॉर्क की प्रसिद्ध लॉ फर्म का हिस्सा बनना चाहता है. दोनों ने अभी तक संबंध के भविष्य पर बात नहीं की है. एक समय था, जब मैं आदमियों से निराश हो चुकी थी. संबंध बनते थे, लेकिन विवाह तक कोई नहीं पहुंचा. बच्चे चाहती थी, लेकिन उन आदमियों को केवल संबंध बनाने थे. पिछले 10 वर्ष में मेरी काम भावना भी सो गई थी, लेकिन जस्टिन को देखकर वह अचानक जाग गई. दिल, दिमाग और शरीर में अजीब-सा अहसास था. एक बार फिर स्वयं में जीवन महसूस की.

जस्टिन ने ही डेट पर बुलाया, 6 महीने से रिश्ता

केट ने कहा कि एक जनवरी 2024 को डेटिंग साइट पर एक मैसेज आया. वह जस्टिन का मैसेज था कि वाह सेक्सी, आप जैसी किसी स्त्री को जानना कितना अद्भुत होगा? इसके साथ दिल वाला इमोजी था. केट ने रिप्लाई दिया कि आप तो 20 वर्ष छोटे हो? उसका उत्तर आया कि उम्र तो केवल नंबर है. यह सुनकर दिल खिल उठा. मेनोपॉज हो चुका था, फिर भी फिजिकल अटैचमेंट महसूस होने लगी. करीब 2 हफ्ते फ्लर्ट करने के बाद जस्टिन ने मिलने का प्रोग्राम बनाया.

जस्टिन से डेट के लिए निकली तो काफी नर्वस थी, जबकि वह पहले से रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा था. उसने गले लगाकर वेल्कम किया और घर साथ चलने का ऑफर दिया, लेकिन इंकार कर दिया. घर जाने के बाद जस्टिन का मैसेज आया कि दोबार मिलना चाहोगी तो खुशी का ठिकानी नहीं रहा. दूसरी डेट पर एक दूसरे के बारे में चीजें शेयर की. उसके बाद आज का दिन है, 6 महीने हो गए संबंध को और दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button