वायरल

खौफनाक खबर! पति पर किए 17 वार, जानिए किस बात पर पागल हुई 4 माह की गर्भवती

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से खौफनाक समाचार है. जिले के बेगमगंज में चार महीने की प्रेग्नेंट पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति की भयावह मर्डर कर दी. मृतक के शरीर पर 17 बार चाकुयों से वार किए गए, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. दोनों के बीच पानी को लेकर टकराव हुआ था, जो हत्या पर जाकर समाप्त हुआ. चौंकाने वाली बात यह है कि मृतक की पत्नी और साले ने पुलिस से बोला कि उन्हें नहीं पता था कि वो मर

परिजनों ने पुलिस को कहा कि उनके बेटे संदीप लोधी की विवाह 2 वर्ष पहले ही विदिशा के अहमदपुर की रहने वाली अंजलि लोधी से हुई थी. बहू के घर आने से चारों तरफ खुशियों का माहौल था. इसके बाद घर में दोहरी खुशी आने वाली थी. क्योंकि, अंजलि गर्भ से थी. लेकिन इन खुशियों को नजर लग गई. 16 जून को संदीप ने अंजलि से पानी मांगा. लेकिन, उसने पति को पानी देने से मना कर दिया. इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गई. इसके बाद अंजलि बौखला गई. जब संदीप घर से बाहर चला गया तो अंजलि ने अपने भाई सौरभ को घटनाक्रम सुनाया. ये सुनकर सौरभ भी बौखला गया. उसने बहन से बोला कि वह रात में घर आएगा.

इस तरह उतारा मृत्यु के घाट
बेगमगंज टीआई संतोष सिंह ठाकुर ने कहा कि 16 जून को ही मृतक के माता-पिता बेटी के ससुराल गए थे. देर रात अंजलि का भाई सौरभ दोस्त अशोक को लेकर बहन के घर पहुंचा. अंजलि ने दोनों को घर के अंदर घुसा लिया. तीनों मिलकर कमरे में गए, जहां संदीप सो रहा था. उसके बाद उन्होंने संदीप पर चाकुओं से धावा करना प्रारम्भ कर दिया. उन्होंने उसके शरीर पर 17 बार वार किए. इधर, संदीप की चीख सुनकर उसकी दादी उठ गई. उसने पोते को बचाने की प्रयास की तो तीसरे आरोपी अशोक ने उसे पकड़ लिया. तीनों संदीप को अधमरा छोड़कर चले गए. अंजलि और उसका भाई घर चले गए, जबकि दोस्त कहीं और निकल गया.

क्या कारावास में जन्म लेगा बच्चा
इस घटना के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस जब विदिशा के अहमदपुर पहुंची तो यहां भाई-बहन मिल गए. उन्होंने पुलिस से बोला कि हमने तो संदीप को ऐसे ही मारा था. हमें नहीं पता था कि वह मर जाएगा. पुलिस आरोपियों को पकड़कर पुलिस स्टेशन ले आई. स्त्री के पेट में पल रहा मृतक संदीप का बच्चा अब कारावास में जन्म लेगा.

Related Articles

Back to top button