उत्तर प्रदेश

संभल के होटल में मिले युवक-युवती के शव, फोरेंसिक टीम कर रही है जांच

संभल के एक होटल में युवक-युवती के मृतशरीर मिले हैं. पुरुष का मृतशरीर फंदे पर लटका मिला है जबकि महिला बेड पर पड़ी थी. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. होटल का दरवाजा न खुलने पर मैनेजर ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर लाशें थीं.

दोनों ने कल रूम लिया था. रात को ही चेक आउट करने के लिए बोला था. पुलिस दोनों का प्रेम प्रसंग मान रही है. एसपी-एएसपी मौके पर पहुंचे. फोरेंसिक टीम ने जांच की है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. मुद्दा सदर कोतवाली के मोहल्ला फत्तेहउल्लाह सराय स्थित R होटल का है.

युवक का नाम शिवम (20) पुत्र तुलसीदास गौतमपुरी दिल्ली है और महिला का नाम स्वीटी पुत्री राजू निवासी वाल्मीकि बस्ती थाना हयातनगर संभल है. दोनों ने गुरुवार सुबह 11 बजे R होटल में रूम लिया था. दोनों को रात 11 बजे रूम से चेक आउट करना था. रात करीब सवा 11 बजे तक दोनों ने रूम नहीं छोड़ा तो होटल का रूम नहीं खुला.

पुलिस ने रात को होटल में जाकर जांच की.

आवाज लगाने पर कोई उत्तर नहीं मिला

होटल के कर्मचारी कमरे में कई बार आवाज लगाई. मगर कोई जबाब नहीं मिला तो उसने खिड़की से झांका तो पुरुष फांसी पर लटका दिखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली इंस्पेक्टर पवन कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

युवती के मुंह से निकल रहा था झाग

पुलिस ने होटल का कमरा खोला तो पुरुष फांसी के फंदे पर लटक रहा था और बेड पर महिला का मृतशरीर पड़ा था. मुंह से झाग निकल रहा था. इसके बाद सीओ अनुज चौधरी, एएसपी श्रीश्चंद्र और पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो दोनों की जेब से मिले पहचान पत्रों से पहचान हुई. इसके बाद दोानों के परिवार वालों को सूचना दी गई. दोनों के मृतशरीर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे.

एसपी के मुताबिक, दोनों का प्रेम प्रसंग का मुद्दा प्रतीत हो रहा है. लड़का दिल्ली का है. लड़की संभल की ही रहने वाली है. लड़के के परिवार वाले दिल्ली से निकल चुके हैं. लड़की के परिवार वालों को भी बुलाया गया है. दोनों परिवारों से पूछताछ की जाएगी.

Related Articles

Back to top button