उत्तर प्रदेश

मुुझे सपा कार्यकर्ताओं ने ही चुनाव हरवाया: गोंडा में भगत राम बोले…

गोंडा में सपा द्वारा कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें शामिल होने पहुंचे कैसरगंज लोकसभा सीट से सपा के पूर्व समाजवादी पार्टी प्रत्याशी भगत राम मिश्रा ने बैठक में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

उन्होंने बोला कि मैं जहां तक देख रहा था, भगत राम मिश्रा और आरबीआई लड़ रही थी, कोई दूसरा नहीं लड़ रहा था. इस चुनाव में पूरा राष्ट्र लगा हुआ था. बोला जाता है कि खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी. उनके साथ सिंधिया परिवार भी था. इसलिए उनको हारने और नास्तानबूत करने में अहम किरदार निभाई है. ऐसी हमारे कैसरगंज लोकसभा में भी रहा है. कार्यकर्ताओं ने मुझे खूब चुनाव लड़ाया, मैं लड़ा भी, लेकिन हमको लोगों ने खूब हराया भी, यह भी बात ठीक है.

कहा- मोदी और योगी धर्म के मालिक नहीं

वहीं राम मंदिर और धर्म को लेकर बयान देते हुए बोला कि हमारे यहां हिंदू धर्म के मालिक चारों शंकराचार्य हैं. मोदी और योगी धर्म के मालिक नहीं है. आप लोग भी जान लीजिए. लेकिन हमारे धर्म गुरुओं को एक किनारे कर दिया गया. मंदिर का उद्घाटन कर दिया गया. आज के तारीख में ईश्वर राम के साथ भी छल किया गया. वह मंदिर भी टपकने लगी है. अगल-बगल बनने वाली सड़के भी राम की नगरी में धंस गई है. यह खेल राम की नगरी अयोध्या में भी किया गया था.

कहा- वह धर्म के बारे में एबीसीडी भी नहीं जानते हैं

पूर्व समाजवादी पार्टी लोकसभा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा ने बोला कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि हमारे सनातन के लोग कैसे धार्मिक हैं, जो ऐसे अधार्मिक लोगों को राष्ट्र में बैठाए हुए हैं. जो बीजेपी के लोग बैठे हैं, वह धर्म के बारे में एबीसीडी नहीं जानते हैं. मैं 18 पुराण और चारों वेद का शोध करने के बाद राजनीति में आया हूं. पूरे अयोध्या मंडल की सभी सीटों पर ईश्वर राम ने संकेत दे दिया की अधर्मियों के लिए कोई सीट इस राष्ट्र में बाकी नहीं बचेगी.

वहीं गोंडा सदर लोकसभा सीट से पूर्व समाजवादी पार्टी प्रत्याशी सूरज सिंह पर भी इशारों-इशारों में निशाना साधते हुए पूर्व समाजवादी पार्टी प्रत्याशी भगत राम मिश्रा ने बोला कि सूरज सिंह का भाई बड़ा नाम है. बड़े परिवार से हैं. मैंने इनकी चुनाव में अपने बड़ी खोज की बड़ी कठिन से यह हमको मिले. नहीं आज मंच पर मुझे मिले हैं. मैं इनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं.

Related Articles

Back to top button