उत्तर प्रदेश

गोंडा में एसपी ने किया 14 पुलिस कर्मियों तबादला

गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल लगातार कानून प्रबंध को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों का स्थानांतरण कर रहे हैं. गोंडा पुलिस अधीक्षक विनय जायसवाल ने 13 पुलिस कर्मियों का स्थानांतरण करते हुए एक स्त्री आरक्षी को लाइन हाजिर कर दिया है.

गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने मुख्य आरक्षी वीरेंद्र कुमार यादव का थाना करनैलगंज से कोतवाली देहात, अमीर आलम शाही का कोतवाली नगर से थाना इटियाथोक, राजेश कुमार यादव का गोंडा पासपोर्ट से पेशी क्षेत्राधिकारी सदर के यहां स्थानांतरण किया गया है. तो वहीं आरक्षी सुनील यादव का पेशी क्षेत्राधिकारी सदर से पेशी श्रेष्ठ, देव कुमार प्रसाद का थाना नवाबगंज से कोतवाली नगर, नवीन कुमार सिंह का कोतवाली नगर से थाना कर्नलगंज, दीपक सिंह बिष्ट का पुलिस लाइन से कोतवाली नगर,अजय पाठक का चुनाव कार्यालय से पेशी क्षेत्राधिकारी लाइन, शुभम कुमार मौर्य का पुलिस लाइन से बाल किशोरी इकाई, धनंजय कुमार का चुनाव कार्यालय से क्राइम शाखा में स्थानांतरण किया गया है. वहीं स्त्री आरक्षी सुनीता यादव का कोतवाली इटियाथोक से अभियोजन कार्यालय, नम्रता कुशवाहा का आईजीआरएस विभाग से स्त्री थाना, सुनैना का थाना छपिया से कोतवाली नगर स्थानांतरण किया गया है. वहीं गोंडा एसपी ने स्त्री आरक्षी आरती सिंह को कोतवाली नगर से पुलिस लाइन स्थानांतरण करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है.

जिले की कानून प्रबंध को सुदृढ़ बनाने के लिए स्थानांतरण किया गया

गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कहा कि जिले की कानून प्रबंध को सुदृढ़ बनाने के लिए मेरे द्वारा लगातार पुलिस कर्मियों का स्थानांतरण करके कोशिश किया जा रहा है. गोंडा जिले की कानून प्रबंध पहले से बहुत अच्छी है. एक स्थान से दूसरे स्थान पर पुलिस कर्मियों का स्थानांतरण इसलिए किया गया है. ताकि वह एक ही जगह पर अधिक दिन रहकर के काम ना कर सके. जिन थानों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाती है. वहां जो भी फरियादी आ रहे हैं उनकी समस्याओं को सुनकर के जो भी पुलिसकर्मी है. वह निस्तारण करने का काम करें.

Related Articles

Back to top button