राष्ट्रीय

हरियाणा कांग्रेस तीन सर्वे के आधार पर पार्टी प्रत्याशियों को टिकटें देगी : राव दान सिंह

भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी और इस क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी प्रभारी राव दान सिंह ने बोला कि कांग्रेस पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. अगले 100 दिन में हरियाणा विधानसभा के चुनाव प्रारम्भ हो जाएंगे. इसके लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन करने के बाद सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करेंगे. यह बात उन्होंने आज भिवानी में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही. राव दान सिंह आज लोकनिर्माण आराम गृह में 8 जुलाई को भिवानी में आयोजित किए जाने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों के सिलसिले में आए थे. इस सम्मेलन को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा संबोधित करेंगे.

पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए राव दान सिंह ने बोला कि हरियाणा कांग्रेस पार्टी तीन सर्वे के आधार पर पार्टी प्रत्याशियों को टिकटें देगी, जिनमें पीसीसी और एआईसीसी के सर्वे के बाद फाइनल सर्वे किया जाएगा.

किरण चौधरी के बीजेपी में जाने के मामले पर तल्ख टिप्पणी करते हुए राव दान सिंह ने बोला कि ट्रक के पीछे लिखा होता है, जिन्हें शीघ्र थी, वो चले गए. एसवाईएल के मुुद्दे पर उन्होंने बोला कि एसवाईएल दक्षिण हरियाणा के लिए लाइफ लाइन है, परंतु आज एसवाईएल से भी ज्वलंत मामला बेरोजगारी और महंगाई है.

राव दान सिंह ने बोला कि कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में कोई हिंदू विरोधी बयान नहीं दिया बल्कि केवल यह बोला कि हिंदू हिंसावादी नहीं हो सकते.

उन्होंने बोला कि प्रदेश के कच्चे कर्मचारियों के मानदेय में 8 फीसदी बढ़ोतरी उन्हें भ्रमित करना मात्र है, जबकि इन कर्मचारियों को स्थायी रोजगार की जरूरत थी. बीजेपी रेगुलर भर्ती से बच रही है. कार्यकर्ता सम्मेलन में राव दान सिंह ने बोला कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी प्रारम्भ कर दी है. पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान और अन्य वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं का आभार जताएंगे.

Related Articles

Back to top button