राष्ट्रीय

रोटरी क्लब गुना रॉयल के नवीन सत्र का सुबह पूजन के साथ किया गया शुभारंभ

सामाज सेवा क्षेत्र की संस्था रोटरी क्लब गुना रॉयल के नवीन सत्र का शुरुआत सुबह पूजन के साथ किया गया. क्लब के नवीन अध्यक्ष अंकुर दुसाज ने नवीन सत्र में अधिक से अधिक मानव सेवा कार्य करने के लिए संकल्प लिया. पहले दिन ही 29 यूनिट रक्तदान संस्था के पर

उपाध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव ने कहा कि दृष्टिबाधित विद्यार्थियों के लिए मुफ़्त संचालित संस्था का स्थाई प्रकल्प साई दृष्टि विद्यालय के नवीन सत्र का शुरुआत ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ विम जैन, विद्यालय चेयरमैन जितेंद्र वर्मा को चेयरमैन सुदीप जैन, सामंत राज श्रीवास्तव ने वकायदा उद्घाटन करवाया. इस अवसर पर विद्यार्थी पुष्पेंद्र ने सुंदर भजन की प्रस्तुति दी. साथ ही शहर के श्रेष्टिजन का सम्मान भी किया गया, जिन्होंने विद्यालय संचालन के लिए सहायता प्रदान की. कार्यक्रम संयोजक सोनू पाटनी, नवीन शुक्ला, विशाल चौधरी, उत्कर्ष सराफ, ईशान राठौर ने सफल आयोजन किया. कार्यक्रम में आभार सचिव सुयश देव ने और संचालन अभिजीत गोयल ने किया.इस अवसर पर पूर्व वरिष्ठ रोटेरियन योगेन्द्र दुसाज का भी सम्मान किया गया.

पुत्रियों सहित पूरे परिवार ने किया रक्तदानअंकुर श्रीवास्तव ने कहा कि रक्तदान महादान को चरितार्थ करते हुए दो युवतियों ने समाज के सामने मिसाल प्रस्तुत की है. अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर जैन दंपत्ति सहित उनकी दोनों पुत्रियों ने भी रक्तदान किया. रोटरी क्लब गुना रॉयल के स्थापना दिवस पर संस्था द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में संस्था के सदस्य, शहर के ऑप्टिकल व्यवसाय से संबंधित सुदीप जैन का भी जन्मदिन था, जिसे यादगार बनाने एवं समाज के सामने रक्तदान के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से स्वयं सुदीप जैन ने उनकी पत्नी राखी और दोनों पुत्रियों आकृति, अनुष्का ने भी रक्तदान कर समाज के सामने मिसाल पेश की है.

Related Articles

Back to top button