राष्ट्रीय

राहुल को अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए : कंगना रनौत

 

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज लोकसभा में सत्ताधारी भाजपा पर करारा धावा बोला. इस बीच भाजपा सांसद कंगना रनौत ने भी राहुल पर निशाना साधा और राहुल के भाषण को एक कॉमेडियन एक्ट बताया. कंगना ने ये भी बोला कि राहुल को अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए.

कंगना ने क्या कहा?

संसद में कांग्रेस पार्टी सांसद राहुल गांधी के भाषण पर भाजपा सांसद और अदाकारा कंगना रनौत ने कहा, ‘राहुल गांधी ने एक अच्छा स्टैंडअप कॉमेडियन एक्ट किया क्योंकि उन्होंने हमारे सभी देवी-देवताओं को कांग्रेस पार्टी का ब्रांड एंबेसडर बना दिया. ईश्वर शिव का आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी के हाथ में है, ये उनके बयान हैं, ये उनका भाषण था, इसलिए हम पहले ही हंस रहे थे. मुझे लगता है कि उन्हें अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए.

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने भी साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. रेड्डी ने कहा, ‘राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी डिप्रेशन में है. उन्होंने सरासर असत्य कहा है. हमें राहुल गांधी से सहानुभूति रखनी चाहिए क्योंकि पिछले 20 वर्ष से वह पीएम बनना चाहते थे, लेकिन जनता ने उन्हें पीएम बनने का मौका नहीं दिया. इसलिए उन्होंने आज संसद में जो भाषण दिया वह हिंदुओं के विरुद्ध था. उन्होंने बोला कि हिंदू हिंसक हैं. राष्ट्र के लोगों को यह बात समझनी चाहिए. जब तक राष्ट्र में हिंदू हैं, राष्ट्र में कोई अत्याचार नहीं है.

राहुल ने संसद में क्या कहा?

राहुल गांधी ने आज लोकसभा में चर्चा के दौरान हिंदू धर्म को लेकर बड़ी बात कह दी, जिसे लेकर बवाल खड़ा हो गया. राहुल गांधी ने बोला कि ईश्वर राम की जन्मभूमि अयोध्या ने भाजपा को मैसेज दिया है. अयोध्या में डर का माहौल बनाया गया. राहुल गांधी ने बोला कि ये जो लोग स्वयं को हिंदू कहते हैं, ये हिंदू नहीं हैं, अयोध्या की जनता के मन में भाजपा ने भय डाला, हिंदू डर नहीं फैला सकता. इसके बाद उन्होंने ईश्वर शिवजी की तस्वीर लहराई और साथ ही ये बोला कि भाजपा डर फैला रही है.

Related Articles

Back to top button