राष्ट्रीय

अकोला जिले में दो कारों की टक्कर में दो नवजात समेत छह लोगों की मौत

अकोला. महाराष्ट्र के अकोला जिले में शुक्रवार को दो कारों की भिड़न्त में दो नवजात समेत छह लोगों की मृत्यु हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पीड़ितों में विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) किरण सरनाईक के सम्बन्धी भी शामिल हैं. वह अमरावती शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र का अगुवाई करते हैं. एक अधिकारी ने कहा कि यह हादसा दोपहर में पातुर घाट के पास अकोला-वाशिम राजमार्ग पर एक फ्लाईओवर पर घटी. 

अधिकारी ने बोला कि एमएलसी के भतीजे रघुवीर सरनाईक (28), उनकी बहन और तीन सम्बन्धी एक एसयूवी वाहन में अकोला जा रहे थे. उनके गाड़ी की भिड़न्त सामने से आ रही एक कार से हो गई जिसमें चार लोग सवार थे. इस हादसे में एमएलसी के पांच संबंधियों में से तीन की मृत्यु हो गई और दो घायल हो गए. अधिकारी ने कहा कि हादसा में दूसरी कार में सवार तीन लोगों की भी मृत्यु हो गई और एक आदमी घायल हो गया.

अधिकारी ने कहा कि मरने वालों में 9 महीने का एक बच्चा था जिसका नाम अस्मिरा अजिंक्य अमले था. वहीं मृतकों के एक वर्ष का दूसरा बच्चा भी शामिल था. उन्होंने कहा कि हादसा में घायल हुए तीन लोगों को अकोला के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बोला कि मृतकों के शवों को मृतशरीर परीक्षण के लिए अकोल ग्रामीण हॉस्पिटल भेजा गया है.

 

Related Articles

Back to top button