लाइफ स्टाइल

लव राशिफल 30 जून: मेष, कन्या, तुला, कर्क वालों की चमकेगी किस्मत, होगी प्यार की बरसात

मेष राशि- आजकल आपके लिए डेटिंग करना बहुत इंटरेस्टिंग नहीं रहेगा लेकिन आप अपने प्रेमी के बारे में ही केवल सोचेंगे. आपका पार्टनर बहुत ही स्पेशल है और समय-समय की उसकी प्रशंसा करना भी महत्वपूर्ण है. अपने पार्टनर के लिए खाना बनाएं, कोई सरप्राइज डेट प्लान करें और उन्हें ये दर्शाएं की वो आपके लिए कितना महत्व रखते हैं. यह समय अपने रिलेशनशिप पर काम करने और उसे बेहतर बनाने के लिए काफी अच्छा है. इससे आप दोनों एक दूसरे के करीब आ सकते हैं.

वृषभ राशि- आप हमेशा अपने फ्रेंड्स को रिलेशनशिप को हैंडल करने की राय देते रहते हैं. आज आपका यही नेचर आपके पार्टनर द्वारा खूब सराहा जाएगा. वह यह भी सोचेगा कि वह कितना भाग्यशाली है कि आप उनके जीवन में उनके साथ हैं. आज के दिन आपको राय दी जाती है कि स्वयं को और अपनी फीलिंग्स को अधिक से अधिक एक्सप्रेस करें. इससे आप दोनों के बीच का बॉन्ड गहरा होगा.

मिथुन राशि- आज आप काफी खुश महसूस करेंगे और अट्रैक्टिव और पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर भी रहेंगे. आज का दिन बाहर एक्सप्लोर करने और नए लोगों से मिलने के लिए काफी शुभ है. चाहे वह कोई पार्टी हो, सोशल नेटवर्किंग साइट हो, इवेंट हो या अचानक किसी से मुलाकात हो, आज आप किसी का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं.

कर्क राशि- आज आप अपने अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सोच विचार करेंगे. आप इस बात पर गौर फरमाएंगे की आपको अपनी लाइफ में किस तरह का पार्टनर चाहिए. फिजिकल इंटिमेसी के अतिरिक्त भी इमोशनल जरूरतें और सपोर्ट की आवश्यकता होती है. आज स्वयं की फिलिंग्स पर ध्यान देने से आप यह जान पाएंगे कि आखिर आपको कैसा रिलेशनशिप चाहिए. हो सकता है आपकी प्रक्रिया में आपको आपका सोलमेट मिल ही जाए.

सिंह राशि- आज आपको अपनी लाइफ पर पकड़ बनाने की राय दी जाती है. यदि आपकी मुलाकात किसी ऐसे आदमी से होती है, जिनमें आप इंटरेस्टेड हैं तो वार्ता करने से न कतराएं. आप सेल्फ कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे. आज गहरे मुद्दों पर गहरी वार्ता करने के लिए दिन काफी अच्छा है. घर बैठकर कुछ न करने से अच्छा है कि आप थोड़ा बाहर निकलें और नए लोगों और स्थान को एक्सप्लोर करें. अपने डिसीजन पर भरोसा रखें और कदम उठाएं.

कन्या राशि- आज आप थोड़ा बोरियत फील कर सकते हैं. आज आपकी एनर्जी भी थोड़ी लो फील हो सकती है. इसलिए आज के दिन को स्वयं की देखभाल करने में बिताएं. आप इस बारे में सोच सकते हैं कि आपको अपने परफेक्ट पार्टनर में क्या-क्या क्वालिटी चाहिए. जो भी आपके दिमाग में आता है, उसे लिखने की प्रयास करें. आज स्वयं को पैंपर करने के लिए अपनी फेवरेट मूवी या पसंदीदा हॉबी ट्राई करें. इससे आपको खुशी महसूस होगी.

तुला राशि- इमोशंस को कंट्रोल में रखने की राय दी जाती है. आपके रिलेशनशिप की डोर आपके ही हाथ में है. बहुत अधिक ओवर प्लान करने की आवश्यकता नहीं है. टाइम के साथ चीजें स्वयंस्वयं ही होने लगती हैं. रिलेशनशिप में पर्सनल स्पेस बहुत महत्वपूर्ण है. अपने जुनून से अपने बोंड को मजबूत करें और इमोशनल होने से ना शर्माएं. एक दूसरे के लिए ग्रेटफुल होना भी महत्वपूर्ण है. इस बात से खुश रहें कि आप दोनों एक साथ हैं.

वृश्चिक राशि- आज आपको अपनी जरूरतों पर ध्यान देने की राय दी जाती है. स्वयं के लिए भी समय निकालना महत्वपूर्ण है. लाइफ को एंजॉय करने पर फोकस रखें. हर वह चीज करें, जिससे आपको खुशी मिलती है. नयी चीजें ट्राई करें, नयी स्थान को एक्सप्लोर करें या कोई नयी हॉबी प्रारम्भ करें, जिससे आपको आपके जैसी ही एनर्जी वाले लोग मिल सके. जीवन में पॉजिटिविटी पर फोकस करें.

धनु राशि- आप अपनी जर्नी से खुश हैं और आपका रिलेशनशिप अब स्टेबल सिचुएशन में आ गया है. हो सकता है कि आपका पार्टनर इस समय कठिन घड़ी से गुजर रहा हो. इस बारे में अपने पार्टनर से बात करें और उन्हें समझने की प्रयास करें. उनके साथ कुछ पल बिताएं. उनकी परेशानियों को सॉल्व ना कर सके तो सिर्फ़ सुनने की ही प्रयास करें. अपने पार्टनर को हर वो सपोर्ट दें, जो वह आपसे चाहता है. इससे आप दोनों के बीच का बॉन्ड और अधिक गहरा हो जाएगा.

मकर राशि- आज हर वह चीज करें, जो आप लंबे समय से करना चाह रहे थे. आपका पॉजिटिव नेचर कई लोगों का ध्यान आपकी ओर खींच सकता है. अपने इंट्यूशन की सुनें. बिना अधिक सोच-विचार के लाइफ को एंजॉय करें. अपनी इंटिमेसी बढ़ाने पर फोकस रखें. पार्टनर के साथ अधिक से अधिक बात करें. उनके साथ अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस भी शेयर करें. इससे आपका रिलेशनशिप बेहतर होगा.

कुंभ राशि- आज आप और आपके पार्टनर को एक दूसरे के साथ खुलकर एक्सप्रेस करने की राय दी जाती है. अपने रोमांटिक गोल्स, फ्यूचर या करियर के बारे में एक साथ बैठकर बात करें. इससे आज आप दोनों साथ में एक अच्छा समय गुजरेंगे और अपनी फ्रेंडशिप को भी मजबूत करेंगे. एक दूसरे की केयर करने पर फोकस रखें. आपको एक दूसरे के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगेगा. आपको अपनी लव लाइफ में रोमांस बढ़ाना चाहिए.

मीन राशि- आज का दिन अपने सोशल बॉन्ड को बढ़ाने के बारे में है. आज अपने पार्टनर को सरप्राइज करने और एक स्पेशल डेट प्लान करने की प्रयास करें, जिससे आप दोनों साथ में अच्छी मेमोरीज बना सके. आपके द्वारा किए गए हर एफर्ट की प्रशंसा आपका पार्टनर करेगा. आज आप दोनों के कुछ म्युचुअल फ्रेंड्स के साथ भी समय बिताना अच्छा रहेगा. इससे न सिर्फ़ आपकी फ्रेंडशिप सुधरेगी बल्कि आपका रिलेशनशिप भी मजबूत होगा.

 

Related Articles

Back to top button