लाइफ स्टाइल

जानें, प्यार के मामले में कैसा रहेगा कल का दिन

Love Rashifal 3 July 2024: संबंध में परस्पर प्रेम, भरोसा, सम्मान और अटैचमेंट होना जरूरी है. ये चारों चीजें किसी भी संबंध की नींव हैं. इनके न होने से रिलेशनशिप की डोर डगमगाने लगती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों और 9 ग्रह का वर्णन किया है, जिनकी सहायता से आपको अपने आने वाले कल से जुड़ी अहम जानकारियां मिल सकती हैं. यहां तक कि प्यार के मुद्दे में दिन कैसा रहेगा, ये भी पता चल सकता है. चलिए जानते हैं कल का लव राशिफल.

मेष राशि

विवाहित लोग पार्टनर के साथ दो से तीन दिन के लिए घूमने जा सकते हैं. अविवाहित लोगों के लिए विवाह का रिश्ता आ सकता है.

शुभ रंग-  पीला

शुभ अंक- 2

वृषभ राशि

बीते दिनों जिन लोगों का रिश्ता तय हुआ है, वह पार्टनर संग लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. विवाहित लोगों का दिन कल के मुकाबले अधिक रोमांटिक रहेगा. पार्टनर के साथ खुशी के पल बिताने का मौका मिलेगा.

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

मिथुन राशि

विवाहित लोगों के बीच नजदीकियां बढ़ सकती हैं, जिससे आपका संबंध मजबूत होगा. अविवाहित लोगों के लिए विवाह का प्रपोजल आ सकता है.

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

जो लोग अपने पार्टनर के ही ऑफिस में काम करते हैं, उनके बीच अनबन होने की पूरी आसार है. अविवाहित लोग इस समय किसी भी अनजान आदमी से भावनात्मक रूप से न जुड़े, अन्यथा दिल टूटने की पूरी आसार है.

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 9

सिंह राशि

प्यार के मुद्दे में विवाहित लोगों का दिन अच्छा रहेगा. हर काम में पार्टनर का साथ मिलेगा, जिससे मन में शांत रहेगा. जिन लोगों की इसी वर्ष विवाह हुई है, वह एक सप्ताह के लिए पार्टनर के साथ कहीं बाहर ट्रिप पर जा सकते हैं.

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 6

कन्या राशि

जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके बीच किसी म्यूचुअल फ्रेंड के कारण मनमुटाव हो सकते हैं. यदि आपने अपनी वाणी पर काबू नहीं रखा, तो ब्रेकअप होने की भी पूरी संभावना है. अविवाहित लोगों का रोका हो सकता है.

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

तुला राशि

विवाहित लोग पार्टनर संग लॉन्ग ड्राइव या मूवी डेट पर जा सकते हैं. सिंगल लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा. गलतफहमी के कारण क्रश से लड़ाई हो सकती है.

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

लंबे समय से यदि आप अपने किसी दोस्त को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं, तो इसके लिए दोपहर का समय सबसे उत्तम रहेगा. सकारात्मक उत्तर मिलने की आसार है. न्यूली मैरिड कपल अपने संबंध को एक कदम और आगे लेकर जा सकते हैं.

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 3

धनु राशि

फ्यूचर प्लानिंग को लेकर न्यूली मैरिड कपल के बीच लड़ाई होने की आसार है. यदि आप और आपका पार्टनर एक ही ऑफिस में काम करते हैं, तो गुरुवार का पूरा दिन साथ में बिता सकते हैं.

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 9

मकर राशि

जिन लोगों की विवाह इंटरनेट के जरिए हुई थी, गुरुवार को उनके बीच मनमुटाव हो सकते हैं. अविवाहित लोग प्यार के मुद्दे में इस समय अपने दोस्तों पर भी विश्वास न करें, नहीं तो दिल टूट सकता है.

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 6

कुंभ राशि

सिंगल लड़कियों के जीवन में उनके सोलमेट की एंट्री हो सकती है. जो शादीशुदा कपल एक ही ऑफिस में काम करते हैं, उनके बीच गलतफहमी के कारण लड़ाई होने की पूरी-पूरी आसार है.

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

मीन राशि

सिंगल लड़कियों से उनका क्रश अपने प्यार का इजहार कर सकता है. बीते कई दिनों से चल रहा मनमुटाव विवाहित लोगों के बीच दूर हो सकता है. पूरा दिन साथ में बिताने के कारण मन खुश रहेगा.

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 8

Related Articles

Back to top button