लाइफ स्टाइल

गुरु और शुक्र की युति से कौन सी राशियां होने वाली हैं मालामाल…

Guru-Venus Transit : गुरु 1 मई के दिन राशि बदलाव कर वृषभ राशि में विराजमान हैं. कुछ दिनों बाद शुक्र की एंट्री भी वृषभ राशि में होगी, जो उनकी स्वराशि मानी जाती है. 19 मई के दिन शुक्र का गोचर होते ही गुरु और शुक्र की युति बन जाएगी. शुक्र और गुरु की युति से कुछ राशियों की पैसों की प्रॉब्लम दूर हो सकती है. वृषभ राशि में ये युति 11 जून तक रहने वाली है. आइए जानते हैं गुरु और शुक्र की युति से कौन सी राशियां मालामाल होने वाली हैं-

मेष राशि
गुरु और शुक्र के गोचर से मेष राशि वालों को काफी लाभ हो सकता है. मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको फायदा होगा. धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी. मन खुश रहेगा. स्वास्थ्य भी दुरुस्त रहेगी. वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

मिथुन राश
मिथुन राशि वालों के लिए वृषभ राशि में बनी शुक्र और गुरु की युति से बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकती है. आपकी इंकम बढ़ाने की आसार है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है. घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ बताया जा रहा है.

कर्क राशि
गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है. करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं. वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा. हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है. वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button