लाइफ स्टाइल

इन राशि वालों के जीवन में होगी खुशियों की बारिश

बुद्धि, व्यापार और वाणी के कारक बुध इस समय अस्त हैं. बुध 27 जून को उदित होंगे. ग्रह के उदित होने का अर्थ यह है कि अब बुध सूर्य से दोबारा दूर जाने लगेगा और वापस अपनी शक्तियों को हासिल कर लेगा. बुध वर्तमान में अपनी स्वराशि मिथुन में विराजमान हैं. बुध उदित होने के ठीक दो दिन बाद यानी 29 जून को कर्क राशि में गोचर कर जाएंगे. जानें बुध के स्वराशि मिथुन में उदित होने और कर्क राशि में गोचर करने का किन राशियों को प्रॉफिट मिलेगा-

मेष राशि– मेष राशि वालों के लिए करियर के लिहाज से यह गोचर शुभ बोला जाएगा. आप कार्यस्थल पर तरक्की हासिल करने में सफल रहेंगे. व्यापार करने वाले जातक इस अवधि में अच्छा फायदा कमा सकते हैं. इस अवधि में आप धन की बचत करने में सफल रहेंगे.

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों को करियर में नए अवसरों की प्राप्ति होगी. जिन जातकों को व्यापार की अच्छी समझ है उन्हें अच्छा खासा फायदा होने की आसार है. इस अवधि में आप धन कमाने के साथ धन बचत करने में भी सफल रहेंगे. पार्टनर के साथ विचारों को शेयर करेंगे.

तुला राशि- बुध की स्थिति की वजह से आप लंबी दूरी की यात्राओं को कर सकते हैं. धर्म-कर्म के कार्यों से जुड़ेंगे. जॉब में नए अवसरों की प्राप्ति होगी. जिन जातकों का व्यापार है, वह इस अवधि में अच्छा फायदा कमाने में सफल होंगे. आर्थिक रूप से तुला राशि वालों के लिए यह गोचर अनुकूल बोला जाएगा.

मकर राशि- मकर राशि के जातकों को जॉब के संबंध में यात्राएं करनी पड़ सकती है. आपको हर समय सहकर्मियों का साथ मिलेगा. व्यापार में भाग्य का साथ मिलेगा. आप व्यापार में अच्छा धन कमाने में सफल रहेंगे. आर्थिक जीवन में भाग्य आपका साथ देगा. इस अवधि में आप पैसा कमाने में सफल रहेंगे.

Related Articles

Back to top button