लेटैस्ट न्यूज़

सचिन पायलट ने लाल डायरी को लेकर उठाया सवाल, कहा लाल डायरी बीजेपी का…

Rajasthan Lal Diary: लाल डायरी को लेकर राजस्थान की राजनीति में राजनीतिक घमासान जारी है. अब इस मामले पर सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी नेता सचिन पायलट ने भी बड़ा बयान दिया है. जबकि उन्होंने आनें वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ी बात कही है.

बीजेपी फैला रही अफवाहें

दरअसल, टोंक पहुंचे सचिन पायलट से जब लाल डायरी को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने बोला कि लाल डायरी भाजपा का बनाया मामला है. क्योंकि भाजपा अफवाहे फैलाने में माहिर हैं. भाजपा के पास कोई मामला नहीं बचा है. इसलिए सिर्फ़ चुनावी वर्ष में इस तरह की बातें फैलाई जा रही हैं. राजस्थान में भाजपा आपसी झगड़ों में फंसी है और अब हर मोर्चे पर विफल हो रही है.

विपक्ष की किरदार नहीं निभाई

सचिन पायलट ने बोला कि भाजपा ने पिछले चार वर्ष में विपक्ष की किरदार तक अच्छे से नहीं निभाई है, न तो सदन के अंदर और न ही सदन के बाहर. क्योंकि इनके आपसी झगड़े इतने अधिक है, जो सुलझ नहीं रहे हैं. इसलिए राजस्थान समेत चार राज्यों में कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट बनाने में सफल होगी.

एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव

वहीं राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने बोला कि विधानसभा चुनाव एकजुट होकर लड़ा जाएगा. हमारा कार्यकर्ता हमारी सबसे बड़ी ताकत है. इसलिए हम सभी को मिलकर चुनाव में जाना है और राष्ट्र तोड़ने वाली ताकतों को कांग्रेस पार्टी करारा उत्तर देगी. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे.

बता दें कि गहलोत गवर्नमेंट से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के लाल डायरी बयान वाले मामले के बाद से ही राजस्थान की राजनीति गरमाई हैं. पीएम मोदी ने भी इस मुद्दे में राजस्थान गवर्नमेंट पर निशाना साधा था. अभी इस मुद्दे में प्रत्येक दिन नए बयान आ रहे हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button