लेटैस्ट न्यूज़

शादीशुदा प्रेमी! चाकू से गर्दन पर किए आठ वार, मकान मालिक से बोला…

गर्लफ्रेंड का दूसरे पुरुष के साथ घूमना शादीशुदा प्रेमी को इतना बुरा लगा कि उसने महिला का हत्या कर दिया. आरोपी ने चाकू से प्रेमिका की गर्दन पर 8 बार बेरहमी से वार किए. इससे उसकी श्वास नली और खाना खाने की नली तक कट गई और उसकी मृत्यु हो गई. मुद्दा भरतपुर के मथुरागेट क्षेत्र के पटपरा मोहल्ले में बुधवार की दोपहर का है.

 

जानकारी के मुताबिक मृतका पूनम (21) से आरोपी सोनू शर्मा(32) की मुलाकात मथुरा में हुई थी. मथुरा में पूनम के पिता दाऊ दयाल की रिश्तेदारी है, जहां करीब दो वर्ष पहले विवाह थी. पूनम वहां अपने परिवार के साथ गई थी. उसी विवाह में सोनू भी आया हुआ था, जहां दोनों की मुलाकात हुई.

दोनों के टेलीफोन नंबर एक्सचेंज हुए और दोनों में वार्ता प्रारम्भ हो गई. दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई. आपस में मुलाकातें होने लगी. सोनू भी भरतपुर आ गया और दवा सप्लाई का काम करने लगा. वह अकेला रहता था. इस बीच उसने पूनम को किसी पुरुष के साथ घूमते हुए देख लिया. उसने पूनम से इस बारे में पूछा तो उसने कुछ उत्तर नहीं दिया. इस बात से सोनू नाराज था.

मकान मालिक को बताई सगाई की बात

 

बुधवार को सोनू ने पूनम को मिलने के लिए अपने किराए के कमरे पर बुलाया. पूनम घर से कहकर आई कि वह कॉलेज फॉर्म भरने जा रही है. सोनू बाइक से पूनम को करीब 10 बजे लेकर अपने कमरे पर पहुंचा. सोनू के यहां पूनम के आने का मकान मालिक को पता लगा तो वो भी तुरंत सोनू के कमरे पर पहुंच गया. मकान मालिक ने सोनू से पूनम के बारे में पूछा तो सोनू ने कहा कि उसकी और पूनम की सगाई हो गई है. इसके बाद मकान मालिक बाहर आ गया.

 

चीखने की आवाज सुनकर पहुंचा मकान मालिक

 

दोनों के बीच दोपहर करीब 2 बजे लड़ाई होने लगा. सोनू पूनम से उस लड़के के बारे में बात कर रहा था, जिससे वह इन दिनों बात कर रही थी. दोनों के झगड़े की आवाज पास स्थित एक दुकानदार ने मकान मालिक के भाई महेंद्र पाल को बताई. जब महेंद्र घर के अंदर गया तो सोनू पूनम का गला काट चुका था और उसका मृतशरीर लहूलुहान हालत में बेड पर पड़ा था. महेंद्र को देख सोनू ने कहा- मैंने लड़की को मार डाला. मैं पुलिस के पास जा रहा हूं. तब महेंद्र ने सोनू को वहीं रोका और मथुरा गेट थाना पुलिस को घटना की सूचना दी.

परिजन बोले- पूनम पढ़ना चाहती थी

 

पूनम के पिता दाऊदयाल शर्मा का बोलना है कि पूनम केवल 21 वर्ष की थी. उसकी कहीं भी सगाई नहीं हुई थी. उसने इसी वर्ष बीए की पढ़ाई पूरी की थी. अब वह आगे की पढ़ाई करना चाहती थी. बुधवार की सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर MSJ कॉलेज गई थी. उनका बोलना है कि वह हत्यारे को भी नहीं जानते. पिता ने पुलिस स्टेशन में आरोपी के विरुद्ध मर्डर का मुद्दा दर्ज करया है.

छह बच्चों का पिता है आरोपी

 

आरोपी सोनू शर्मा कामां थाना क्षेत्र में नौनेरा गांव का रहने वाला है. घर में सोनू और उसका छोटा भाई है. सोनू का छोटा भाई नरेश प्राइवेट जॉब और पिता पप्पू शर्मा किसान हैं. आर्थिक रूप से सोनू का परिवार कमजोर है. सोनू और उसके भाई नरेश की विवाह 12 वर्ष पहले यूपी के कोसी के पास खरोट गांव से हुई थी. आरोपी सोनू के 6 बच्चे हैं, जिनमें पांच लड़कियां और एक लड़का है. ग्रामीणों का बोलना है कि दोनों भाई आपराधिक प्रजाति के हैं. दोनों भाइयों के विरुद्ध पंचायत होती रहती है.

Related Articles

Back to top button