लेटैस्ट न्यूज़

राणासर की एक युवती के लापता होने का मामला पकड़ता जा रहा तूल

सदर थाना के गांव राणासर से अपह्रत महिला की बरामदगी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सदर पुलिस स्टेशन के सामने जाम लगा दिया.

सदर थाना के गांव राणासर की एक महिला के लापता होने का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. महिला के परिजनों और समाज के सैंकड़ों लोगों ने गुस्साए होकर मंगलवार को सदर थाना के सामने सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करना प्रारम्भ कर दिया.

सदर थाना के गांव राणासर से अपह्रत महिला की बरामदगी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सदर पुलिस स्टेशन के सामने जाम लगा दिया. लोगों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. महिला को बरामद करने और आरोपी को अरैस्ट करने की मांग को लेकर सदर पुलिस स्टेशन के आगे जाम करीब दो घंटे तक जाम लगाया. सूचना मिलने पर डीएसपी सुनील झाझड़िया, कोतवाली थानाधिकारी मुकुट बिहारी और रतननगर थानाधिकारी जयप्रकाश सहित भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया.

प्रदर्शनकारियों ने बताया- राणासर की 19 वर्षीय महिला का एक पुरुष के द्वारा किडनैपिंग कर लिया गया है. इस सम्बंध में 19 जून को पुलिस थाना सदर में रिपोर्ट दर्ज करवाई. मगर इसके बाद भी आज तक पुरुष को अरैस्ट नहीं किया गया. जब तक आरोपी को अरैस्ट कर महिला को बरामद नहीं किया जाएगा, तब तक जाम जारी रहेगा. उन्होंने बताया- नामजद आरोपी की डिटेल पहले ही रिपोर्ट के माध्यम से मौजूद करवा दी गई है, लेकिन इसके बावजूद भी आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करना पीड़ित परिवार के प्रति अन्याय है. पुलिस ने लोगों से समझाइश की, लेकिन वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए.

इससे पहले सोमवार को भी सदर थाना के सामने धरना देकर प्रदर्शन किया गया था. पुलिस ने 24 घंटे में महिला को बरामद करने का आश्वासन दिया था, लेकिन 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को दुबारा जाम लगाकर प्रदर्शन किया गया. करीब दो घण्टे की समझाइश के बाद भी प्रदर्शनकारी नहीं माने तो तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा.

करीब दो घण्टे से कलेक्ट्रेट से पंखा रोड़ जाम रहने से लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था. जिसको देखते हुए पुलिस को हल्का बल प्रयोग किया गया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को करीब एक किलोमीटर तक खदेड़ा. इसके बाद मुद्दा शांत हुआ.

Related Articles

Back to top button