लेटैस्ट न्यूज़

बेगूसराय में 6 और 7 जुलाई को होगी ताइक्वांडो प्रतियोगिता

कल्याण केंद्र एवं जिला ताइक्वांडो संघ के संयुक्त तत्वावधान में 22वीं क्यूरोगी एवं चौथी पूमसे जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप स्थित जुबली हॉल में 6 एवं 7 जुलाई को किया जाएगा. आयोजन की तैयारी को लेकर बीटीएमयू, ऑफिसर एस

बैठक को संबोधित करते हुए बीटीएमयू के कार्यकारी अध्यक्ष-सह-जिला ताइक्वांडो संघ के जिलाध्यक्ष रजनीश रंजन ने बोला कि इस प्रतियोगिता में जिले भर के 500 खिलाडी हिस्सा लेंगे. खिलाड़ियों के रहने और भोजन की प्रबंध कल्याण केंद्र में की गई है. पहली बार जिलास्तरीय प्रतियोगिता इलेक्ट्रोनिक स्कोर बोर्ड से खेले जाएंगे. गर्मी को देखते हुए खिलाड़ियों के मुकाबले वातानुकूलित हॉल में आयोजित होंगे.

क्या कहे कल्याण केंद्र के सचिव

ऑफिसर्स एसोसिएशन के सचिव विनोद कुमार ने बोला कि जिले में खेल को बढावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस आयोजन में एसोसिएशन बढ़-चढ़कर योगदान करेगी. एसोसिएशन के सीईसी पीयूष राय ने बोला कि प्रतियोगिता में आए सभी प्रतिभागियों को विशेष सुविधा मौजूद कराने का हर कोशिश एसोसिएशन करेगी. कल्याण केंद्र के सचिव भोगेंद्र कुमार ने कहा कि आयोजन को बेहतर बनाने के लिए विभिन्न कमिटियों का गठन किया गया है.जिला ताइक्वांडो संघ के सचिव नन्दु कुमार ने कहा इस प्रतियोगिता में बालक और बालिका वर्ग के मुकाबले खेले जाएंगे. दो एरीना में सब जूनियर, कैडेट, जूनियर एवं सीनियर के मुकाबले आयोजित किए जाएंगे. प्रतियोगिता में स्वर्ण जीतने वाले खिलाडी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. जिले के 17 क्लब के खिलाडी इस जिलास्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे.

ये रहे मौजूद

कल्याण केंद्र के उपाध्यक्ष वागीश आनंद ने बेहतर आयोजन के मुद्दों पर चर्चा की. बैठक मे बीटीएमयू के संजय कुमार, जिला ताइक्वांडो संघ के संयुक्त सचिव अनिल कुमार तांती, कार्यकारिणी सदस्य-सह-तकनीकी कोच मणिकांत, कोच मो फुरकान, अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी सौरव कुमार, श्याम कुमार, नीरज कुमार एवं विकेश कुमार सहित संघ के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button