लेटैस्ट न्यूज़

पूरे लीग में इस गेंदबाज का जादू सिर चढ़कर बोला

MLC 2023 Most Wickets: मेजर लीग क्रिकेट के पहले ही सीजन में एमआई न्यू यॉर्क की टीम विजेता बनी है. इस लीग में जहां बल्लेबाजों ने कमाल किया तो वहीं गेंदबाजों ने भी दम दिखाया. मेजर लीग क्रिकेट के पहले सीजन में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कमाल किया. पूरे लीग में इस गेंदबाज का जादू सिर चढ़कर बोला. एमआई न्यू यॉर्क के स्टार गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इस सीजन में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बने हैं.

ट्रेंट बोल्ट रहे मेजर लीग क्रिकेट के पहले सीजन में बेस्ट बॉलर

न्यूजीलैंड से आने वाले ट्रेंट बोल्ट मेजर लीग क्रिकेट में छा गए. उन्होंने एमआई न्यू यॉर्क के लिए खेलते हुए 8 मैचों में 22 विकेट निकाले. उनका इकॉनमी 7.39 का रहा. बोल्ट ने फाइनल मुकाबले में भी 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट निकाले. पूरे लीग में इस गेंदबाज का जलवा दिखा. बोल्ट के पास गति होने के साथ गई वैरिएशन हैं, जिनके दम पर वह बल्लेबाजों का शिकार कर लेते हैं. बोल्ट के इस बहुत बढ़िया प्रदर्शन के दम पर एमआई न्यू यॉर्क मेजर लीग क्रिकेट 2023 का खिताब जीतने में सपल रही

 

मेजर लीग क्रिकेट के पहले सीजन में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज

22- ट्रेंट बोल्ट (MI NY), मैच 8
11- कैमरन गैनन (SEA), मैच 7
11- एंट्रू टाई (SEA), मैच 7
10- इमाद वसीम (SEA), मैच 7
10- -सौरभ नरेश नेत्रवलकर (WSH), मैच 6

सिएटल ओकार्स के 3 गेंदबाजों ने भी किया कमाल

ट्रेंट बोल्ट के अतिरिक्त साउथ अफ्रीका से आने वाले कैमरन गैनन ने इस लीग में 11 विकेट निकाले है. वह सिएटल ओकॉर्स के लिए खेले और 7 मैचों में 11 शिकार किए. इस टीम से उनके साथ एंड्रू टाई ने 7 मैचों में 11 विकेट झटके और अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम सहयोग दिया. पाक से आने वाले इमाद वसीम ने भी सिएटल ओकार्स के लिए 7 मैचों में 10 विकेट निकले.

 

Related Articles

Back to top button