लेटैस्ट न्यूज़

पुलिस को बस्तर के एक क्षेत्र से नकली नोट छापने की मिली मशीन

CG Deputy सीएम Vijay Sharma on Bastar: छत्तीसगढ़ के बस्तर में राज्य गवर्नमेंट द्वारा एंटी-नक्सल अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान की वजह से बस्तर में उग्रवादियों की गतिविधियों में काफी कमी देखी गई. इस अभियान के दौरान ही पुलिस को बस्तर के एक क्षेत्र से नकली नोट छापने की मशीन मिली. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर प्रदेश के उप सीएम विजय शर्मा ने बोला कि बस्तर में काफी कुछ चल रहा है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

बस्तर पर क्या कहे डिप्टी सीएम

बस्तर में नकली नोट छापने की मशीन मिलने को लेकर डिप्टी मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बोला कि बस्तर में उग्रवादियों द्वारा कर्मचारियों से उनका राशन और वेतन का पैसा वसूला जा रहा है. हाल ही में वहां नोट छापने की मशीन मिली है. इसके अतिरिक्त वहां पर लोगों के ट्रैक्टर बरामद किए गए है. बस्तर में बहुत सारे मसले चल रहे है, इन सभी मसले के हल पर गवर्नमेंट काम कर रही है.

यूनिफाइड कमांड की बैठक

इसके साथ ही डिप्टी मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने यूनिफाइड कमांड की बैठक को लेकर बोला कि यह बैठक बहुत असर पूर्ण होगी. इस बैठक में
बैठक में 1 वर्ष की कार्य योजना पर चर्चा की जाएगी. साथ प्रदेश के विकास के लिए क्या महत्वपूर्ण है, इस पर भी बात होगी. इसके अतिरिक्त भी यूनिफाइड कमांड की बैठक में प्रदेश की प्रगति के लिए कई विषयों पर चर्चा होगी और कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे. इसके साथ ही डिप्टी मुख्यमंत्री ने गौ स्मग्लिंग पर बजरंग दल के प्रदर्शन को लेकर बोला कि गौ तस्करों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button