लेटैस्ट न्यूज़

पाली घांची युवा महासभा की कमान आई अब योगेश सोलंकी के हाथ में…

पाली घांची युवा महासभा की कमान अब योगेश सोलंकी के हाथ में आ गई है. रविवार को हुए चुनाव में 567 मतदाताओं में से 332 ने योगेश पर विश्वास जताया. अध्यक्ष पद के लिए उनके सामने खड़े हुए सुरेश राठौड़ 105 मतों से पराजित हुए, उनको 227 वोट मिले.

चुनाव प्रभारी नरेश सोलंकी और श्रीकिशन परिहार ने कहा कि पूर्व अध्यक्ष रमेश परिहार साबू के नेतृत्व में हुए चुनाव में समाजबंधुओं में इस कदर उत्साह था कि चुनाव फीसदी 97.60 फीसदी रहा. 581 में से 567 ने मत दिए. चुनाव अधिकारी फूलचंद भाटी, राणाराम गहलोत, गोपाल भाटी, रमेश परिहार एलआईसी, प्रकाश महादेव, पंकज पंवार, सीपी बोराणा के नेतृत्व में पांच राउंड में हुई मतगणना में सोलंकी पैनल हर राउंड में आगे रहा.

जानकारों का बोलना था कि सोलंकी पैनल की एकतरफा जीत के पीछे प्रत्याशियों की मेहनत और एक साथ मिलकर प्रचार करने की ताकत तो थी लेकिन साथ ही में पूर्व सभापति राकेश भाटी का हस्तक्षेप भी बड़ा कारण रहा. कहा जा रहा है कि उन्होंने सभी मतदाताओं को स्वयं टेलीफोन लगाकर पैनल को जिताने की बात कही. सुबह 9.30 से रात 8.30 बजे तक मंडिया रोड स्थित समाज छात्रावास में चली मतदान और मतगणना प्रक्रिया के दौरान वे उपस्थित रहे.

राठौड़ पैनल के प्रत्याशियों द्वारा पर्सनल रूप से वोट मांगना भी समाजबंधुओं की जुबां पर रहा. अंत में चुनाव अधिकारी रमेश साबू और नरेश सोलंकी ने सभी प्रत्याशियों और समाजबंधुओं का आभार जताया. {अध्यक्ष – योगेश सोलंकी को 332 और सुरेश राठौड़ को 227, खारिज मत 8 { सचिव – सुरेश परिहार को 378 और राजेश पंवार को 183, खारिज मत 6 { उपाध्यक्ष – जितेंद्र पंवार को 322 और सुरेश पंवार को 235, खारिज मत 10 { कोषाध्यक्ष – दीपक देवड़ा 343 और कुशल देवड़ा 220, खारिज 4 पाली घांची युवा महासभा अध्यक्ष और कार्यकारिणी को प्रमाण पत्र देते चुनाव अधिकारी.

समाज की वाटिका बनाएंगे, हॉस्पिटल में वार्ड लेंगे गोद नवनिर्वाचित अध्यक्ष योगेश सोलंकी ने कहा कि उनकी अहमियत समाजबंधुओं के योगदान से जमीन क्रय कर समाज की वाटिका मय गार्डन और भवन बनाने की रहेगी. इसके साथ ही बांगड़ हॉस्पिटल में वार्ड गोद लेकर उसे पूर्णेश्वर महाराज के नाम से विकसित करेंगे. जरूरतमंद बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाकर उसे उच्च शिक्षा के लिए तैयार करेंगे. इधर, अध्यक्ष पद से हारे हुए प्रत्याशी सुरेश राठौड़ ने बोला कि जीत हार चलती रहती है, जिन्होंने साथ दिया उनके साथ सभी समाजबंधुओं का धन्यवाद.

Related Articles

Back to top button