लेटैस्ट न्यूज़

नगर पालिका मीटिंग से पार्षद प्रतिनिधियों को बाहर निकालने पर हंगामा

नगर पालिका में शनिवार को शहर में विकास कार्य करवाने को लेकर मीटिंग का आयोजन किया गया. मीटिंग से पहले पार्षद प्रतिनिधि एवं वार्ड पार्षद के बीच झगड़ा हो गई. इस दौरान नगर पालिका चेयरमैन रमेश सैनी ने सभी पार्षदों प्रतिनिधियों को बाहर जाने के आदेश जारी कर दिए.

वार्ड पार्षदों के प्रतिनिधियों को मीटिंग से बाहर निकालने के बाद नगर पालिका में सर्वसम्मति से विकास के 17 एजेंडें पास किए गए हैं.

शहर के विकास के लिए सभी पार्षद आज एकजुट नजर आए. आशा की जा रही है कि जल्द ही सभी कार्यों की अप्रूवल के बाद काम प्रारम्भ कर दिए जाएंगे.
बता दें कि शहरी गवर्नमेंट ने 19 जून को मीटिंग रखी थी यह मीटिंग काफी हंगामेदार रही थी जिस वजह से बैठक स्थगित कर दी गई थी. वीरवार को नगरपालिका ने दोबारा बैठक की. मीटिंग से पहले पार्षद प्रतिनिधि एवं वार्ड पार्षद के बीच झगड़ा हो गई.
इस दौरान नगर पालिका चेयरमैन रमेश सैनी ने सभी पार्षदों प्रतिनिधियों को बाहर जाने के आदेश जारी कर दिए. जिसके बाद उनको बाहर जाना पड़ा. इसके बाद दो घंटे तक बंद कमरे में बैठक चली.
इसके बाद नगर पालिका चेयरमैन रमेश सैनी ने बोला कि मीटिंग में 17 एजेंडे रखे गए थे. सभी एजेंडे सर्वसम्मति से पास किए गए हैं. इसके अतिरिक्त वार्ड पार्षदों से उनके वार्ड के काम मांगे गए थे. उनको भी सर्वसम्मति से पास कर दिया गया है. आशा है कि आने वाले समय में ये काम धरातल पर नजर आएंगे.
उन्होंने कहा कि वीरवार को फाइनेंस कमेटी और डीएमसी की बैठक हुई थी. इस बैठक में लगभग सवा चार करोड़ रुपए के 12 कार्य पास किए गए हैं. जिनमें 11 हट्टा बाजार, स्ट्रीट लाइटें, शहर के प्रमुख सड़कें और डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन के कार्य शामिल हैं. एक महीने के अंदर ये कार्य धरातल पर उतर जाएंगे.
वाइस चेयरमैन मंजू कौशिक ने कहा कि शहर के काम नहीं होने की वजह से हम अपने आप को बेबस महसूस कर रहे थे. वीरवार को डीएमसी के साथ फाइनेंस कमेटी की बैठक हुई थी. तब डीएमसी ने सकारात्मक रूख दिखाया. आज सभी पार्षदों ने योगदान किया. शहर के भलाई को देखकर सभी ने अपना सामंजस्य बैठाकर अच्छा उदाहरण दिया. ईश्वर से प्रार्थना है कि इन कामों को गति दे.

Related Articles

Back to top button