लेटैस्ट न्यूज़

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 नाबालिग लड़कियों की मौत, एक घायल

जिले के करेली की तीन किशोरियां धीरेन्द्र शास्त्री की कथा में नवलगांव गईं थीं. कथा स्थल से दादा महाराज होते हुए टोनघाट की और निकल गईं. इसके बाद टोनघाट का रास्ता भूलने के बाद तीनों लकड़ियां स्कूटी से वापस लौट रहीं थीं, तभी बेलखेड़ी और सूरवारी के बीच में भिड़ंत हो गए

इनकी हुई मौत

गोटेगांव सरकारी हॉस्पिटल के बीएमओ डाक्टर एसएस धुर्वे ने कहा कि निकिता साहू पिता संतोष साहू (14) राजेंद्र वार्ड करेली, निकिता ठाकुर पिता बल्लू ठाकुर (14) निवासी करेली की मौके पर ही मृत्यु हो गई है, इनके साथ सिमरम ठाकुर थीं जो गाड़ी चला रही थीं उसे हल्की चोट आई हैं.

यह तीनों किशोरियां शनिवार शाम बागेश्वर महाराज की कथा में गई हुईं थी. इसके बाद दादा महाराज के दर्शन कर टोनघाट जा रहीं थीं और रास्ता भूल गईं फिर वापस लौटते समय किसी हाईवा जैसे भारी गाड़ी से टककर हो गई, जिससे पीछे बैठी दोनों निकिता नाम की किशोरियां उछल कर गिर गईं और हादसे में उनकी मृत्यु हो गई.

दोनों के शवों को रात में गोटेगांव में सरकारी हॉस्पिटल के मरच्युरी में रखवाया गया था. अब शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है.

ठेमी थाना के एसआई सियाराम परिहार ने कहा कि करेली निवासी सिमरन ठाकुर निकिता ठाकुर और निकिता साहू उर्फ डाली यह तीनों अपनी परिचित सहेली स्नेहा विश्वकर्मा और उसके पति दीपक विश्वकर्मा के साथ टोन घाट की ओर से लौट रहे थे. दीपक और स्नेह अपनी अलग मोटरसाइकिल से थे.

डॉली निकिता और सिमरन उनकी एक्टिवा स्कूटी से थे. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक (क्रमांक UP70ET1455) के चालक ने ढिलाई पूर्वक ट्रक चलाया और एक्टिवा में भिड़न्त मार दी.

एक्टिवा सवार निकिता साहू (डाली) और निकिता ठाकुर की मृत्यु हो गई. वहीं सिमरन ठाकुर को हल्की चोटे आईं हैं. ट्रक को चालक साहूत पकड़ लिया गया है. मृत हुईं दो लड़कियों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. मुद्दा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button