लेटैस्ट न्यूज़

छत्तीसगढ़ के के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने लगाई मुहर

Deputy सीएम Vijay Sharma Big Statement Defeat in Ayodhya: लोकसभा चुनाव के नतीजों में छत्तीसगढ़ से बीजेपी को परिणाम मिला. यहां प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों में से 10 सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की. चुनावी नतीजे सामने आने के बाद से ही सरगर्मी थी कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के सांसद को स्थान मिल सकती है. अब ऐसे इस समाचार पर प्रदेश के डिप्टी मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने मुहर लगा दी है. हाल ही में उन्होंने कहा है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ को स्थान मिल सकती है. इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या में हार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के शामिल

छत्तीसगढ़ डिप्टी मुख्यमंत्री विजय शर्मा गुरुवार को कवर्धा पहुंचे, जहां उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त ढंग से स्वागत किया. यहां डिप्टी मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने डबल इंजन की गवर्नमेंट बनने के बाद अब छत्तीसगढ़ में विकास कार्यों को पहले से अधिक तेजी मिलेगी. नक्सलवाद के खात्मे के साथ सभी क्षेत्रों तक विकास को पहुंचाया जाएगा. इसके साथ ही डिप्टी मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के शामिल होने पर भी मुहार लगाते हुए बोला कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ जरूर शामिल होगा.

अयोध्या में मिली हार पर क्या कहे डिप्टी सीएम 

इसके साथ ही डिप्टी मुख्यमंत्री ने अयोध्या में मिली हार को लेकर बोला कि राम मंदिर बनने के नाम पर सैंकड़ों सरकारें न्यौछावर हो जाएं, कोई बात नहीं है. ईश्वर का मंदिर बनना महत्वपूर्ण था, उसको चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए क्योंकि यह हमारे ह्रदय का विषय है. इसके साथ ही डिप्टी मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अचार संहिता हटने के बाद सभी विभागों में फिर से सरकारी काम प्रारम्भ हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button