लेटैस्ट न्यूज़

चिंटू शहजादे ने रोते- रोते इस्तीफा दिया, उसके बाद फिर वहीं पहुंच गया: कंगना

मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए आयोजित मंडी मिलन कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और कंगना रणौत ने मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों से वोट मांगे. पूर्व सीएम जय राम ठाकुर ने बोला कि प्रदेश में इंडस्ट्रियल सेक्टर तबाही के कगार पर है. यह बहुत चिंता का विषय है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने बोला कि जब से प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की गवर्नमेंट बनी है तब से उद्योगपतियों को तंग किया जा रहा है. बीजेपी नेता ने बोला कि केंद्र गवर्नमेंट ने एक दशक तो पूरा कर लिया और अब दूसरे दशक की तैयारी में हम लोग लगे हैं, जिसमें आपका योगदान चाहिए. उन्होंने प्रदेश गवर्नमेंट पर भी तंज कसे और बोला कि मंडी से एक हिमाचल की बेटी को चुनाव मैदान में उतारा है. आप सभी लोग बढ़ चढ़ कर मतदान करने पहुंचें और बेटी को आशीर्वाद दें.

कंगना रणौत ने की विक्रमादित्य की मिमिक्री

भाजपा प्रत्याशी कंगना ने कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार विक्रमादित्य की मिमिक्री की. मंडयाली बोली में कंगना ने बोला कि चिंटू शहजादे ने रोते- रोते त्याग-पत्र दिया. उसके बाद फिर वहीं पहुंच गया.

इस शहजादे को हिमाचल प्रदेश में कोई जानता नहीं था, लेकिन मेरे विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणियां करके आज उन्हें सुर्खियां मिल रही हैं एक शहजादा दिल्ली में है जो (राहुल गांधी) चांद पर आलू उगाने की बातें करता है. इस मिमिक्री पर भीड़ ने खूब ठहाके लगाए. कंगना ने बोला कि विरोधी उन्हें अपवित्र लड़की बोलते हैं जबकि उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि मुझे पद्मश्री जैसा प्रतिष्ठित सम्मान मिला है. कंगना ने बोला कि पीएम मोदी को महान चरित्र और विपक्षी दलों को कार्टून की संज्ञा भी दी है. इस दौरान विधायक विनोद कुमार, राकेश जमवाल, बल्ह के इंद्र गांधी, सरकाघाट के दिलीप कुमार, केएल ठाकुर, पूर्व विधायक परमजीत सिंह, अशोक शर्मा, महामंत्री जिला सोलन बलबीर ठाकुर, श्रीकांत, अमर चंद संधू, देव राज चौधरी, मेला राम चौधरी, सरवन चंदेल, राजीव डडवाल, वीरेंद्र चौधरी, योगेश भरतिया भी मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button