मनोरंजन

स्वरा भास्कर एक फूड ब्लॉगर पर भड़की बुरी तरह

बॉलीवुड अदाकारा स्वरा मीडिया को अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जाना जाता है. वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. अब हाल ही में स्वरा मीडिया एक फूड ब्लॉगर पर बुरी तरह भड़की हैं. दरअसल, फूड ब्लॉगर नलिनी और स्वरा के बीच टकराव तब प्रारम्भ हुआ था जब स्वरा मीडिया ने उनके वेजेटेरियन खाने को लेकर किए एक पोस्ट पर रिएक्ट किया था. स्वरा को उत्तर देते हुए नलिनी ने उन्हें बॉडीशेम किया था. स्वरा ने अब उन्हें बॉडी शेम करने के लिए फूड ब्लॉगर को उत्तर दिया है.

फूड ब्लॉगर के इस पोस्ट पर स्वरा ने दिया जवाब

दरअसल, नलिनी ने अपने एक्स एकाउंट पर स्वरा को बॉडी शेम करने की गलती को मानते हुए एक पोस्ट लिखा. नलिनी ने लिखा-“मैं अच्छा कर रही थी, लेकिन आप मेरी वेजेटेरियन पोस्ट पर नफरत फैलाकार मेरे रास्ते में आ गईं. मैं हर रोज वेजिटेरियनिज्म को प्रमोट करती हूं, और वो पोस्ट उसी का हिस्सा था. आपके पोस्ट ने उसे एक सांप्रदायिक मामला बना दिया था, इसलिए मैनें उस दिन कोई उत्तर नहीं दिया. आपकी फूड च्वाइस आपकी अपनी है, और मुझे उससे कोई परेशानी नहीं है. हालांकि, मैं शाकाहार को प्रमोट करने के लिए स्वतंत्र हूं. हां, मैं शाकाहारी हूं और समझती हूं कि डेयरी किसी तरह से क्रूर हो सकती है. मुझे तब और अधिक गर्व होगा जब मैं वीगन बन जाउंगी.

फूड ब्लॉगर ने मानी गलती

उन्होंने आगे लिखा, “आपने मेरी पोस्ट को सांप्रदायिक मामले में बदल दिया था. आपका एक बड़ा फैनबेस है, इसलिए ऐसे कमेंट्स करने से पहले दो बार सोचिए. आपके शब्द समाज को प्रभावित करते हैं और मेरे जैसे लोगों के जीवन में परेशानी खड़ी कर सकते हैं.” उन्होंने आगे लिखा कि आपकी फोटो पोस्ट करना मेरी गलती थी और मैं उन्हें शीघ्र डिलीट कर दूंगी. डरो मत, आप भी अपनी गलती मानिए और मेरे विरुद्ध जो हेट फैलाया है उसे डिलीट कर दीजिए. आपकी सुबह अच्छी हो. अपना ब्रेकफास्ट एंजॉय करिए.

स्वरा ने क्या दिया जवाब

नलिनी के इसी पोस्ट पर उत्तर देते हुए स्वरा मीडिया ने लिखा, “चलिए इसपर आते हैं. आप इस चीज से दुखी हो गईं कि मैनें आपके उस वेज सुप्रिमेसी पोस्ट की आलोचना की जो साफतौर पर बकरीद पर मुस्लिमों को टारगेट कर रहा था. ओके. लेकिन वेजिटेरियनिज्म पर मेरे साथ उलझने की बजाए आपने एक ब्रेस्टफीडिंग मां को वजन बढ़ाने के लिए बॉडी शेम करने का निर्णय लिया?? आप एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं??”

बता दें, स्वरा मीडिया को बॉडी शेम करते हुए नलिनी ने उनकी एक पुरानी और नयी तस्वीर का कोलाज बनाकर शेयर किया था. नयी तस्वीर में स्वरा का वजन बढ़ा हुआ था. उस तस्वीर को शेयर करते हुए नलिनी ने लिखा था, “इन्होंने क्या खाया है.

 

Related Articles

Back to top button