मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने पर भाई लव ने एक हफ्ते बाद तोड़ी चुप्पी, कहा…

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हाल ही विवाह की है. दोनों ने 23 जून को पहले रजिस्टर मैरिज की उसके बाद उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी. रिसेप्शन में दोनों के परिवार वालों के अतिरिक्त मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के अनेक सितारों ने शिरकत की. इस दौरान की कई फोटोज़ और वीडियो इंटरनेट पर सामने आ चुकी हैं. सोनाक्षी की इस विवाह में उनके उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा तो नजर आए थे, लेकिन उनके दोनों भाई लव और कुश कहीं दिखाई नहीं दिए थे. इसी वजह से सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें प्रारम्भ हो गई थीं कि सोनाक्षी के भाई जहीर संग उनकी विवाह से नाराज हैं. अब इन खबरों पर सोनाक्षी के भाई लव ने अपनी खामोशी तोड़ी है. लव ने ट्रोलर्स को करारा उत्तर दिया है. एक सप्ताह बाद लव ने उत्तर दिया कि आखिर क्यों वो बहन की विवाह में शामिल नहीं हुए थे.

सोनाक्षी की विवाह में शामिल न होने पर लव ने किया रिएक्ट

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में लव ने विवाह में शामिल न होने का सच सबके सामने बताया. लव ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘मैंने इसमें शामिल न होने का निर्णय क्यों किया. मेरे विरुद्ध झूठे आधार पर औनलाइन अभियान चलाने से यह तथ्य नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा लिए मेरा परिवार पहले आता है.

लव ने मांगा था केवल दो दिनों का वक्त

सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा से जब बहन की विवाह को लेकर प्रश्न किया गया था तब उन्होंने बोला था, ‘प्लीज मुझे एक या दो दिन का समय दीजिए. यदि मुझे लगा कि मैं आप सभी के प्रश्नों के उत्तर दे पाऊंगा तो जरूर दूंगा. पूछने के लिए धन्यवाद.‘ बता दें कि सोनाक्षी की विवाह में भाई की रस्मों को हुमा कुरैशी के भाई साकिब कुरैशी ने निभाई थी. इसी वजह से चर्चाओं का बाजार अधिक गर्म हो गया था.

Related Articles

Back to top button