मनोरंजन

शादी के बाद सोनाक्षी ने अपनी सालों पुरानी ये ख्वाहिश की पूरी, वीडियो वायरल

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क –  आखिरकार प्रतीक्षा समाप्त हुआ और मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल विवाह के बंधन में बंध गए. बीती रात विवाह के बाद कपल का फर्स्ट लुक भी सामने आया, जो अभी भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सोनाक्षी और जहीर की विवाह की कई फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी ने अपनी वर्षों पुरानी ख्वाहिश पूरी की है. अब यह वीडियो भी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है.

 

https://www.instagram.com/reel/C8kljJ1SUsJ/?utm_source=ig_web_copy_link

एक साक्षात्कार में जाहिर की थी अपनी ख्वाहिश
दरअसल, जब से सोनाक्षी की विवाह की समाचार गॉसिप टाउन में आई है, तब से अदाकारा चर्चा में हैं. इसी बीच सोनाक्षी के कई वीडियो इंटरनेट पर सामने आए, जिनमें से एक में सोनाक्षी ने अपनी विवाह में एक खास चीज करने की ख्वाहिश जाहिर की. इस वीडियो में सोनाक्षी ने अपनी विवाह में जमकर डांस करने की बात कही. इसके अतिरिक्त वह अपनी विवाह की दूसरी बातों पर भी बात करती नजर आईं. हालांकि, यह साक्षात्कार वीडियो पुराना था.

सोनाक्षी ने किया ये खास काम
अब जब सोनाक्षी की विवाह हो चुकी है तो जाहिर सी बात है कि वो अपनी इस खास ख्वाहिश को भी पूरा करेंगी, जो उन्होंने किया भी है. जी हां, इस समय इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा खूब डांस कर रही हैं. इतना ही नहीं, जो वीडियो सामने आया है, उसमें सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल भी डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सोनाक्षी ने जैसा बोला था, उन्होंने अपनी वर्षों पुरानी ये ख्वाहिश पूरी कर दी है.

कपल ने शेयर की तस्वीरें
आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कल कपल की विवाह की फोटोज़ सामने आईं. जैसे ही फैंस ने कपल की फोटोज़ देखीं, सभी ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. सोनाक्षी और जहीर ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम पर विवाह की फोटोज़ शेयर कीं. इसके साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने लिखा कि सात वर्ष पहले आज ही के दिन (23.06.2017) हमने एक-दूसरे के लिए प्यार देखा और हमने इसे बनाए रखने का निर्णय किया. आज अनेक चुनौतियों के बाद हम इस आंदोलन में आए हैं. अब हम दंपती हैं. अब से लेकर हमेशा तक हम एक-दूसरे के साथ प्यार, आशा और सभी खूबसूरत चीजों के साथ रहना चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button