मनोरंजन

विराट ने पोस्ट के जरिए साझा की अपनी और अनुष्का की स्पेशल बान्डिंग

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को ऐसे ही पावर कपल नहीं बोला जाता. दोनों हर पल एक-दूसरे का साथ देते भी नजर आते हैं. दोनों के कठिन दौर से लेकर अच्छे समय में ये एक-दसरे के साथ मजबूती से खड़े रहते हैं. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत की इस जोड़ी की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी चर्चाएं भी होती हैं. एक बार फिर दोनों सुर्खियों में हैं. विराट कोहली ने हिंदुस्तान की टी-20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद टी-20 से रिटायरमेंट का घोषणा किया है. इसी के साथ ही उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इस तस्वीर में वो अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के हाथ में जाम है और दोनों खुशी को सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अनुष्का के लिए विराट ने एक स्पेशल पोस्ट भी लिखा है.

https://www.instagram.com/p/C82UlomxBy9/?utm_source=ig_web_copy_link

विराट ने अनुष्का के लिए क्या कुछ लिखा

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए खास पोस्ट साझा किया. उन्होंने प्यारी सी तस्वीर के साथ ही एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा. अनुष्का की प्रशंसा में विराट कोहली कहते हैं, ‘मेरे प्यार, तुम्हारे बिना यह सब कुछ संभव नहीं होता. तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़ा रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ बताती हो कि यह कैसा है. मैं तुम्हारा जितना आभारी हूं, उतना ही कम है. ये जीत उतनी ही तुम्हारी है जितनी मेरी है. तुम्हारा शुक्रिया और मैं तुम्हें तुम जैसी हो उसके लिए ही प्यार करता हूं.

फैंस कर रहे कपल की तारीफ

इस पोस्ट को देखने के बाद लोग कपल की प्रशंसा कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘अभी न जाओ छोड़ कर ये दिल अभी भरा नहीं’, वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘अपनी रानी के  साथ राजा.‘ एक और यूजर ने लिखा, ‘किंग और क्वीन.‘ बता दें, विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के लिए ये स्पेशल पोस्ट टी 20 क्रिकेट फॉर्मैट से रिटायरमेंट के घोषणा के बाद सामने आया है. हिंदुस्तान की टी 20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद ही विराट ने रिटायरमेंट का भी घोषणा कर दिया.

फिल्मों से दूर हैं अनुष्का

बता दें, अनुष्का शर्मा लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं. बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. इन दिनों न वो किसी फिल्म में नजर आती हैं और न ही किसी मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट में. अदाकारा ने अपने बच्चों और फैमिली को पहली तवज्जोह दी है. अंतिम बार अनुष्का वर्ष 2018 में ‘सुई धागा’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में के अतिरिक्त अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी बाबिल खान की पहली डेब्यू फिल्म में उन्हें कैमियो रोल करते देखा गया था. अभी अदाकारा हाल में ही बेटे अकाय की मां बनीं हैं, ऐसे में वो कब फिल्मों में वापसी करेंगी इस पर कोई अपडेट अब तक सामने नहीं आई है.

कुछ ऐसी है विराट और अनुष्का की लव स्टोरी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात वर्ष 2013 में हुई और यहीं से दोनों के प्यार का सिलसिला प्रारम्भ हुआ. दोनों एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान मिले और धीरे-धीरे इतना करीब आ गए कि विवाह करने का निर्णय कर लिया. कुछ ही समय में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी और 6 वर्ष तक डेटिंग के बाद दोनों ने इटली में विवाह कर ली. वर्ष 2017 में 11 दिसंबर को दोनों एक-दूजे के हो गए. अब दोनों वामिका और अकाय के हैप्पी पेरेंट्स हैं

Related Articles

Back to top button