मनोरंजन

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में अर्जुन कपूर की हुई एंट्री

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क – रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अजय देवगन अभिनीत ‘सिंघम अगेन’ एक बार फिर सिनेमा प्रेमियों के लिए धमाकेदार अनुभव लेकर आ रही है. फैंस इस सीक्वल का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, क्योंकि ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ की कामयाबी के बाद यह फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का एक और अहम हिस्सा बनने जा रही है. हाल ही में सिंघम अगेन की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी. अब फिल्म से अर्जुन कपूर का नया पोस्टर रिलीज हुआ है.

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में अर्जुन कपूर की भी एंट्री हो गई है. ‘सिंघम अगेन’ में वह विलेन की किरदार में नजर आएंगे. अभिनेता 26 जून को अपना जन्मदिन इंकार रहे हैं. ऐसे में रोहित शेट्टी ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए फिल्म से अभिनेता का नया पोस्टर रिलीज किया है. ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का एक और बेहतरीन चैप्टर साबित हो सकती है. रोहित शेट्टी भी फिल्म को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरत रहे हैं. रिलीज से पहले वह लगातार फैंस को फिल्म से जुड़े अपडेट दे रहे हैं. अब अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उन्होंने फिल्म से अभिनेता का लुक शेयर किया है, जिसमें अभिनेता का चेहरा और हाथ खून से लथपथ हैं, लेकिन उनके चेहरे पर डरावनी मुस्कान है.

बाजीराव सिंघम फिर मचाएंगे कहर
‘सिंघम अगेन’ की कहानी एक बार फिर निष्ठावान और निडर पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम के इर्द-गिर्द घूमेगी. इस बार सिंघम को और भी बड़े और घातक दुश्मनों का सामना करना पड़ेगा. फिल्म में अजय देवगन का दमदार एक्शन और उनका वही पुराना अंदाज दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध कर देगा. अब देखना यह है कि ‘सिंघम अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर क्या नया रिकॉर्ड बनाती है और कितनी कामयाबी हासिल करती है.


फिल्म की स्टार कास्ट

‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन और अर्जुन कपूर के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी, जिन्होंने इससे पहले ‘सिंघम रिटर्न्स’ में अहम किरदार निभाई थी. उनके अतिरिक्त फिल्म में रणवीर सिंह भी अपने सिंबा के भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ फिल्म में सरप्राइज पैकेज होंगे. ‘सिंघम अगेन’ में एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा, जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है. फिल्म के पोस्टर पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. दमदार एक्शन, रोमांचक कहानी और बहुत बढ़िया अभिनय से सजी यह फिल्म दर्शकों को एक बार फिर सिनेमाघरों में लौटने पर विवश कर सकती है. ‘सिंघम अगेन’ इस वर्ष दीपावली के मौके पर रिलीज होगी. हालांकि, अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button