मनोरंजन

राहुल महाजन की तीसरी शादी नताल्या इलीना से होने के बाद अब इस रिश्ते में…

Rahul Mahajan Divorce Natalya: BIGG BOSS फेम राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में है. राहुल प्रोफेशनल लाइफ से कहीं अधिक अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. राहुल हमेशा ही अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब तक वह तीन शादियों कर चुके हैं. वहीं, अब समाचार आ रही हैं कि उनकी तीसरी विवाह भी उथल-पुथल मची हुई है. रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता की विवाह एक बार फिर टूट रही है. वह अपनी तीसरी पत्नी से तलाक ले रहे हैं.

तीसरी पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं राहुल माहजन?

राहुल महाजन ने तीसरी विवाह कजाकिस्तान मॉडल नताल्या इलीना से की है. वहीं अब इस विवाह में भी खटास आ चुकी है. ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार राहुल महाजन विवाह के 5 वर्ष बाद अपनी तीसरी पत्नी नताल्या को भी तलाक देने जा रहे हैं. नताल्या राहुल से 18 वर्ष छोटी हैं. कपल के एक करीब सूत्र ने ‘ईटाइम्स’ को उनके तलाक की जानकारी दी है. उसने बताया, ‘उनके संबंध में प्रारम्भ से ही कई बातों को लेकर मतभेद थे. हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने अपने संबंध को जितना संभाल सेकते थे संभाला, लेकिन पिछले वर्ष से वो दोनों अलग हो गए हैं. इसके बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों ने पिछले वर्ष कागजी कार्रवाई दाखिल की थी.’ अभी तक ये बात क्लियर नहीं हुई है कि उनका तलाक हो चुका है या नहीं. वहीं, राहुल और नताल्या की तरफ से इस बात को लेकर कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है.

नताल्या से पहले इन दो लड़कियों से हुआ था तलाक

आपको बता दे कि कजाकिस्तान मॉडल नताल्या इलीना से पहले राहुल महाजन की विवाह 2006-2008 तक श्वेता सिंह और उसके 2010-2015 तक में डिंपी गांगुली के साथ रहे फिर अलग हो गए. इसके बाद वर्ष 2018 में राहुल ने नताल्या संग विवाह की.

तीसरी पत्नी की मां से विवाह करने वाले थे राहुल

आपको बता दें कि राहुल ने एक रियलिटी शो में कहा था कि  पहले उनकी विवाह नताल्या की मां से होने वाली थी. दरअसल, दोनों की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी. उस समय राहुल अपने लिए पत्नी की तलाश कर रहे थे. ऐसे में नताल्या ने उनके सामने अपनी मां का प्रस्ताव रखा. नताल्या की मां राहुल से महज 4 वर्ष ही बड़ी हैं, लेकिन राहुल का दिल नताल्या पर आ गया और उन्होंने उनसे विवाह कर ली.

Related Articles

Back to top button