मनोरंजन

रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के हिंदी वर्जन ने तोड़े रिकॉर्ड

 ‘टाइगर नागेश्वर राव’ एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है. यह फिल्म वर्ष 2023 में रिलीज हुई थी. तेलुग के बाद इस फिल्म को कुछ समय पहले यूट्यूब पर हिंदी में भी रिलीज किया गया था. अब समाचार आ रही है कि फिल्म ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

हिंदी दर्शकों को खूब भा रही है फिल्म

यूट्यूब पर फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के हिंदी संस्करण को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. ये वाकई में बहुत बड़ी बात है. व्यूज के अतिरिक्त फिल्म लाइक्स के मुद्दे में भी पीछे नहीं है. इस फिल्म को अभी तक 1 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इन आंकड़ों से साफ है कि हिंदी पट्टी के राज्यों में यह फिल्म जलवा बिखेर रही है. हिंदी के दर्शक इस फिल्म को जमकर पसंद कर रहे हैं. दर्शकों से मिली इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया के चलते फिल्म के निर्माता भी काफी खुश है.

पहली बार सुनने को मिली रवि तेजा की हिंदी

फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में रवि तेजा ने दक्षिण हिंदुस्तान के एक बहुत बड़े चोर की किरदार निभाई है. वह इतना शातिर था कि उसने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रूमाल भी चोरी कर लिया था. दर्शक इस फिल्म के हिंदी संस्करण में रवि तेजा को हिंदी बोलते हुए सुन सकते हैं. इससे पहले उनकी हिंदी भाषा में डब होने वाली फिल्मों में उनकी असली आवाज नहीं होती थी. वह किसी डबिंग आर्टिस्ट की आवाज हुआ करती थी.

इन कलाकारों ने किया फिल्म में अभिनय

फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में रवि तेजा के अतिरिक्त नुपुर सेनन, गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई, अनुपम खेर, सुदेव नायर, नासर, मुरली शर्मा, अनुकृति, जिशु सेनगुप्ता और हरीश पेराडी ने भी एक्टिंग किया है. फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स ने किया है. इसके निर्देशक वामसी कृष्णा हैं

Related Articles

Back to top button