मनोरंजन

मिस्ट्री गर्ल संग आसिम रियाज की तस्वीर देख हिमांशी खुराना बोलीं…

Himanshi Khurana Shares Cryptic Note Amid on Asim Riaz’s Mystery Girl Picture: BIGG BOSS 13 आसिम रियाज और अदाकारा हिमांशी खुराना की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन आसिम और हिमांशी के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया. दोनों बीते काफी समय से ब्रेकअप की खबरों को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. वहीं, हाल ही में आसिम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को अपनी लाइफ में मूव ऑन करने का इशारा किया. ऐसे में अब हिमांशी का एक क्रिप्टेड पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए बहुत कुछ कह दिया है.

इनडायरेक्ट हिमांशी ने दी धमकी?

हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में आसिम रियाज संग ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्टर किया था. उन्होंने इस बात को एक्सेप्ट किया था कि उनकी और आसिम की राहें अब अलग हो गई हैं. वहीं, अब हिमांशी ने अब आनो सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी एक क्रिप्टेड पोस्ट शेयर किया है. हिमांशी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पोस्ट में हिमांशी ने बिना आसिम या किसी का नाम लिए इनडायरेक्ट धमकी दे डाली. हिमांशी ने अपने इस पोस्ट में लिखा, ‘फैक्ट ये है कि मैं चुप हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है.‘ हिमांश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Himanshi Khurana Asim Riaz

आसिम ने शेयर की थी रोमांटिक तस्वीर

आसिम रियाज हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हुई थी. इस तस्वीर के साथ आसिम ने लिखा था, ‘जिंदगी चलती रहती है’. इस तस्वीर को देखकर जहां कई फैंस काफी दंग हुए थे. वहीं, कई ने आसिम के मूव ऑन को लेकर खुशी जाहिर की थी.

खतरों के खिलाड़ी 14 में जाने की है चर्चा

आसिम रियाज का नाम रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर चर्चा में बना हुआ है. टेली एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी 14′ के मेकर्स आसिम रियाज को शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है. आसिम ने भी इस शो को करने के लिए हां कर दिया है. सुनने में आ रहा है कि आसिम ने रोहित के इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के लिए तैयारी प्रारम्भ कर दी है. अभी अभी तक शो का हिस्सा बनने को लेकर न तो आसिम और न ही मेकर्स ने कोई आधिकारिक पुष्टि की है.

Related Articles

Back to top button