मनोरंजन

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही Hina Khan ने शेयर किया अपना हेल्थ अपडेट

Hina Khan: प्रसिद्ध अदाकारा हिना खान सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. अदाकारा फैंस के साथ पोस्ट करके हालिया अपडेट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हिना ने खान ने फैंस के साथ अपने ब्रेस्ट कैंसर की न्यूज शेयर की है, जिसके बाद से हर कोई हिना के लिए चिंता कर रहा है और उनकी हौसला बढ़ा रहा है. हिना भी इन दिनों अपने आपको मोटिवेट कर रही हैं, जिसकी झलक हिना के लेटेस्ट पोस्ट में देखी जा सकती है.

सोशल मीडिया पर सामने आया पोस्ट

हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें साफ दिख रहा है कि इस बुरे समय में अदाकारा कैसे स्वयं की हौसला बनाए हुए हैं. हिना ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ये मेरे यात्रा की एक झलक है, उन साहसी लोगों के लिए है, जो इस तरह के कठिन हालातों का सामना कर रहे हैं. मुझे आशा है कि मेरी ये जर्नी उन सबकी कहानियों को बदलने में सफल होगी और उन्हें हौसला देगी.

दूसरों की भी हौसला बढ़ा रही हिना

हिना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि इस बात को भी याद रखना कि हम हर्ट हो सकते हैं, हमें दुख पहुंच सकता है, लेकिन हमें डरना नहीं है. हिना के इस पोस्ट से साफ है कि वो इस टाइम ना केवल स्वयं को बल्कि दूसरों को भी हौसला दे रही हैं, जो इस तरह की कठिनाई से जूझ रहे हैं.

हिना को है ब्रेस्ट कैंसर

गौरतलब है कि जबसे हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की न्यूज फैंस को दी है, तो हर कोई उनके लिए परेशान है. सबकी उनके शीघ्र ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को ये समाचार दी थी. हिना ने अपने पोस्ट में लिखा था कि मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मुझे ब्रेस्ट कैंसर हुआ है, जो स्टेज थ्री पर है. मैं इसका बहुत हौसला के साथ सामना कर रही हूं. इससे निपटने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं.

फैंस कर रहे अदाकारा के शीघ्र ठीक होने की दुआ

हिना ने लिखा था कि उनका उपचार प्रारम्भ हो गया है और वो इसका डट कर सामना कर रही हैं. जैसे ही हिना का ये पोस्ट सामने आया था, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई थी और हर कोई अदाकारा की हौसला बांद रहा था. हिना के फैंस उनको लेकर काफी चिंता में हैं. हालांकि अदाकारा अब अपना उपचार करवा रही हैं.

Related Articles

Back to top button