मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने अपनी दो पत्नियों के साथ की ग्रैंड एंट्री

ओटीटी की दुनिया में उत्साह का माहौल है क्योंकि BIGG BOSS ओटीटी 3 की आरंभ हो चुकी है. ग्रैंड प्रीमियर में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, जिसमें प्रसिद्ध यूट्यूबर अरमान मलिक भी शामिल हैं, जो अपनी दो पत्नियों के लिए प्रसिद्ध हैं. अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ ग्रैंड एंट्री की और घर में घुसने से पहले स्टेज पर अपनी लव स्टोरी शेयर की. अरमान ने बोला कि वह अपने ट्रोल्स को यह साफ करना चाहते हैं कि उनके कंटेंट में कुछ भी नकली नहीं है.

बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करते ही अरमान पर प्रश्नों की बौछार हो गई. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किसकी कुकिंग पसंद है, तो उन्होंने कृतिका मलिक का नाम लिया. जब उनसे पूछा गया कि वो किस पत्नी के साथ बाहर जाना पसंद करेंगे, तो उन्होंने पायल मलिक को किस किया. ऐसे ही कई प्रश्न उनसे पूछे गए.

अरमान मलिक ने खुलासा किया कि शो में शामिल होने का उनका मुख्य कारण उन ट्रोल्स को संबोधित करना है जो दावा करते हैं कि उनकी दोनों पत्नियों के साथ उनका रिश्ता नकली है. उन्होंने बोला कि लोग कहते हैं कि वे अपनी रील में खुश दिखते हैं, लेकिन असल जीवन में ऐसा नहीं है. कुछ लोग तो उन पर केवल रील के लिए दूसरी विवाह करने का भी इल्जाम लगाते हैं. अरमान इन दावों को खारिज करना चाहते हैं और दिखाना चाहते हैं कि उन तीनों के बीच सच्चा प्यार है, जैसा कि वे अपनी रील में दिखाते हैं.

अरमान मलिक पहली बार तब चर्चा में आए जब पता चला कि उनकी दो पत्नियाँ हैं. उनकी दोनों पत्नियाँ एक ही समय पर गर्भवती थीं, इस समाचार ने सभी को चौंका दिया. यहीं से उन्हें सोशल मीडिया पर लोकप्रियता मिलनी प्रारम्भ हुई. शोहरत के बावजूद उन्हें अपनी दोनों पत्नियों के साथ संबंधों को लेकर काफी ट्रोल किया गया. BIGG BOSS ओटीटी 3 के घर में प्रवेश करके अरमान ने अपने ट्रोल्स को करारा उत्तर देने का निर्णय किया है.

 

Related Articles

Back to top button