मनोरंजन

पति को लेकर कृतिका मलिक ने दिया चौंकाने वाला बयान

चर्चित रियलिटी शो BIGG BOSS OTT 3 का पहला हफ्ते गुजर चुका है. आहिस्ता-आहिस्ता प्रतियोगी अपने-अपने वास्तविक रंग में दिखाई देने लगे हैं. किन्तु अरमान मलिक एवं उनकी दोनों पत्नियों ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. इन तीनों का मामला घर के अंदर से लेकर बाहर तक बहुत ख़बरों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर अरमान, कृतिका एवं पायल के संबंध को लेकर लगातार बहस जारी है. कुछ लोग इनके सपोर्ट में हैं, तो कुछ लोग अरमान को उनके दूसरी विवाह के निर्णय को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

हाल ही में पॉलोमी दास को अरमान मलिक एवं उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से बात करते हुए देखा गया. पॉलोमी ने कृतिका को अरमान का तौलिया इस्तेमाल करते हुए देखा तो उन्होंने पूछा, ”तुम लोग एक दूसरे का तौलिया इस्तेमाल कर लेते हो?” पॉलोमी के इस प्रश्न का उत्तर देते हुए अरमान मलिक बोलते हैं, कर लेते हैं, मिया बीवी है क्यों नहीं कर लेंगे. क्यू? नहीं करना चाहिए? इसी बीच कृतिका भी बोलती हुई दिखाई दी. उन्होंने टोकते हुए कहा, यार जब दूसरे का पति इस्तेमाल कर लेती हूं तो ये तो फिर भी तौलिया है.” कृतिका के इस उत्तर को सुनकर पॉलोमी बल से हंसने लगती हैं.

कृतिका आगे बोलती हैं, ”खुदकी बेज्जती स्वयं ही करूंगी. कोई और कहे तो मुंह तोड़ दूंगी.” ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कृतिका मलिक ने पहले से शादीशुदा अरमान मलिक के साथ विवाह कर अपनी दोस्त पायल को बड़ा झटका दिया था. पायल ने होस्ट अनिल कपूर के सामने अपने पति की दूसरी विवाह का खुलासा किया था. उन्होंने बोला था कि कैसे अरमान के साथ उनकी विवाह हुई और इसके बाद उनके पति ने कृतिका के साथ 7 दिन के अंदर विवाह कर ली थी. वहीं शो में अरमान दो-दो पत्नियों के होने के लाभ बताते हुए भी दिखाई दिए थे, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

Related Articles

Back to top button