मनोरंजन

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘रजाई में से ताकि’ यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक और बहुत बढ़िया ऑन स्क्रीन कपल में से एक दिनेश लाल यादव और आम्रपाली किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ का जैसे ही कोई गाना रिलीज होता है वो सुपरहिट हो जाता है. इसके पीछे की एक खास वजह है वो है उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग. इसलिए जब भी अभिनेता का कोई गाना रिलीज होता है, उनके फैंस उसे हिट बना देते हैं. वहीं सबसे खास बात ये है कि दोनों का पुराना गाना भी आए दिन इंटरनेट पर तहलका मचाता रहता है. इसी बीच अब हाल ही ेमं उनका एक और पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों का रोमांस फैंस की बेचैनी बढ़ा रहा है.

धमाल मचा रहा निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना

जिस गाने कि हम बात कर रहे हैं वो है दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘रजाई में से ताकि’ जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे की अदाओं को देख बेचैन नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे गाने में निरहुआ को कहती हुई नजर आ रही हैं कि सब लोग खा कर सो गए हैं और वह बर्तन धो कर आ रही हैं जिस पर निरहुआ आम्रपाली दुबे को कहते हैं कि सारे काम छोड़ो और अब प्यार करो. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने को दिलचस्प ढंग से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है. गाने में आम्रपाली दुबे गुलाबी रंग की साड़ी में बहुत सुंदर नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी हॉट अदाओं को देख आप मदहोस हो उठेंगे. भले ही दोनों का ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी लोग इसे बार-बार सुन रहे हैं. बता दें कि इस गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखा है. जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है.

हिट है आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी  

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है. दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. आम्रपाली और निरहुआ की अभिनय को यूपी-बिहार के लोग दिल खोलकर प्यार देते हैं. जहां एक तरफ आम्रपाली का नाम भोजपुरी की टॅाप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आता है. तो वहीं निरहुआ भी भोजपुरी के सुपर हिट अभिनेता और सिंगर कहलाते हैं. उन्होंने ‘हमको ऐसा वैसा न समझो’ से वर्ष 2006 में अपना अभिनय करियर प्रारम्भ किया. इसके बाद ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ से भी निरहुआ को पहचान मिली. वर्ष 2008 में आई फिल्म ‘निरहुआ रिक्शा वाला’ ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया. 2010 तक निरहुआ कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button