मनोरंजन

ड्रीम वेडिंग करना चाहती हैं सोनाक्षी, सालों पहले किया था खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल के साथ विवाह की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. खबरें हैं कि दोनों 23 जून को विवाह की रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे. इस पार्टी में इंडस्ट्री के नामी लोग और कुछ राजनेता शामिल हो सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवाह की सभी सेरेमनी को सोनाक्षी ने प्राइवेट रखा है.

इसी बीच सोनाक्षी का एक पुराना साक्षात्कार वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बोला था कि उनकी दिली ख्वाहिश थी कि वे विदेश में समंदर किनारे सात फेरे लें. उन्होंने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में समंदर किनारे ड्रीम वेडिंग करने की ख़्वाहिश जताई थी. हालांकि हालिया अपडेट को देख लगता है कि सोनाक्षी अपने इस ड्रीम प्लान को फॉलो नहीं कर रही हैं.

2013 में फिल्मफेयर को दिए साक्षात्कार में सोनाक्षी ने बोला था- मुझे धूमधाम वाली भारतीय शादियां पसंद है. लेकिन अपनी विवाह सादगी से करना चाहूंगी. हालांकि आखिरी निर्णय पेरेंट्स का ही होगा.

मैं परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में समंदर किनारे विवाह करना चाहती हूं. मुझे डेस्टिनेशन वेडिंग का कांसेप्ट बहुत पसंद है. जहां अनचाहे मेहमान विवाह में ना हों, बस क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स उपस्थित रहें. ऐसी विवाह मालदीव या बाली में हो सकती है.

सोनाक्षी ने यह भी बोला था कि वे विवाह के चक्कर में काम को प्रभावित नहीं करेंगी. पहले वे अपने सारे प्रोजेक्ट्स समाप्त कर लेंगी, फिर ही विवाह की तैयारियों में जुटेंगी.

लंबे समय से विवाह की तैयारियों में बिजी थे जहीर-सोनाक्षी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से विवाह की प्लानिंग कर रहे थे. दोनों लोकसभा चुनाव समाप्त होने का प्रतीक्षा कर रहे थे क्योंकि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न चुनाव में बहुत बिजी चल रहे थे.

सोनाक्षी और जहीर जल्द ही फिल्म तू है मेरी किरण में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है.

7 वर्ष से रिलेशनशिप में हैं सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी और जहीर इकबाल 7 वर्ष से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी. कुछ समय की दोस्ती के बाद दोनों संबंध में आ गए थे.

Related Articles

Back to top button