मनोरंजन

जब रणबीर कपूर ने छीना फोटोग्राफर का फोन…

बॉलीवुड सेलेब्स और पैपराजी का लव-हेट रिलेशनशिप सुर्खियों में रहता है. कभी-कभी सेलेब्स को फोटोज़ क्लिक करवाने से कोई आपत्ति नहीं होता तो कभी ऐसे भी मौके आते हैं जब सेलेब्स पैप्स पर भड़क जाते हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री पैपराजी वरिंदर चावला ने रणबीर कपूर के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि एक बार रणबीर ने गुस्से में फोटोग्राफर का टेलीफोन छीन लिया था क्योंकि वो उन्हें फॉलो कर रहा था.

रणबीर ने छीना फोन, बॉस की लगाई क्लास

वरिंदर ने साक्षात्कार में कहा, ’10-12 वर्ष पहले की बात है. हमारा एक फोटोग्राफर रणबीर को रात में फोटो के लिए फॉलो कर रहा था. रणबीर कहीं जा रहे थे, मुझे मालूम नहीं कि रणबीर कहां जा रहे थे लेकिन फोटोग्राफर के पीछा करने पर उन्होंने अपनी कार रोकी और पूछा कि तुम क्या कर रहे हो. इसके अतिरिक्त उन्होंने फोटोग्राफर से पूछा कि तुम्हारा बॉस कौन है. फिर उन्होंने फोटोग्राफर का टेलीफोन छीन लिया और बोला कि जाओ अपने बॉस को बोलो कि मुझसे बात करें. फिर फोटोग्राफर ने मुझे दूसरे नंबर से कॉल किया और कहा कि रणबीर ने उनका टेलीफोन छीन लिया है.

वरिंदर आगे बोले, ‘फिर मैंने रणबीर को कॉल किया तो उन्होंने मुझे खूब सुनाया. इसके बाद उन्होंने रात ढाई से तीन बजे के बीच मुझे फिर कॉल किया और बोला कि वो घर लौट रहे हैं और फोटोग्राफर उनसे अपना टेलीफोन वापस ले सकता है. वो पहले गुस्से में थे लेकिन बाद में शांत हो गए. टेलीफोन लौटाते हुए रणबीर ने फोटोग्राफर से उनकी प्राइवेसी की इज्जत करने की बात कही.

दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं रणबीर

रणबीर पिछले वर्ष एनिमल में नजर आए थे. इन दिनों वो नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अतिरिक्त उनके पास संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ भी है. इस फिल्म की अनाउंसमेंट इस वर्ष फरवरी में हुई थी. रणबीर के अतिरिक्त फिल्म में विक्की कौशल और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे. फिल्म 2025 में क्रिसमस पर रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button