मनोरंजन

ऋतिक से इस बात पर नाराज हैं सिंघम एक्टर

बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स जैसे शाहरुख खान,अजय देवगन को जब पान-मसाला का विज्ञापन करते देखा जाता है तो इसको लेकर कई बार प्रश्न उठाए जाते हैं कि ये एक्टर्स पान-मसाला को क्योंं प्रमोट कर रहे हैं. अब सिंघम में नजर आए अभिनेता गोविंद नामदेव ने भी इस मामले पर बात की ही. उन्होंने एक साक्षात्कार में बोला कि ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स की बड़ी फैन फॉलोइंग होती है इन्हें पान-मसाला, गैंबलिंग एप्स के विज्ञापन करने से बचना चाहिए.

बॉलीवुड बबल को दिए एक खास साक्षात्कार में गोविंद नामदेव ने कहा कि वो ऋतिक रोशन के फैन हुआ करते थे, लेकिन जब उन्होंने ऋतिक को पान मसाला का एड करते देखा तो वो शॉक रह गए थे. उन्होंने कहा, ये एक्टर्स की जिम्मेदारी होती है कि वो नयी जनरेशन को ठीक रास्ता दिखाएं.मैं ऋतिक रोशन को बहुत पसंद करता था, मुझे ये बोलना चाहिए, मैं क्यों ये नहीं बोलूं? लेकिन  वो भी गुटखा का विज्ञापन कर रहे हैं और साथ ही वो लोगों को गैंबलिंग के लिए आकर्षित करने वाले एप्स के विज्ञापन कर रहे हैं. मैं उन्हें बहुत पसंद करता था, लेकिन जब मैनें उन्हें ये सब करते देखा, तो मैं ऐसा हो गया था कि कर क्या रहे हैं ये? आप नए लोगों और युवाओं को जुआ खेलना सिखा रहे हैं.

ऋतिक को लेकर क्या कहे गोविंद नामदेव?

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोला कि जब कोई अभिनेता विज्ञापन करता है, तो वो उसकी प्रशंसा कर रहे होते हैं ना? उसे प्रमोट कर रहा होते हैं ना? ये लोगों को प्रेरित करता है कि आप ऐसा करते हैं. आप उन्हें जुआ खेलना सिखा रहे हैं, तम्बाकू खाना सिखा रहे हैं. क्या एक अभिनेता को इसके प्रति उत्तरदायी नहीं होना चाहिए कि वो लोगों को भटकाए नहीं?

ऋतिक रोशन सिग्नेचर इलायची के लिए दिलबाग का विज्ञापन करते हैं. सिंघम अभिनेता ने बोला कि एक्टर्स को ऐसे विज्ञापन नहीं करने चाहिए क्योंकि लोग उनसे प्रेरित होते हैं, उन्हें कॉपी करते हैं, उन्हें मानते हैं.

20 वर्ष पहले करा था पान-मसाले का विज्ञापन

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी ऐसे प्रोडक्ट्स का विज्ञापन किया है तो उन्होंने बोला कि हां, मुझे ऑफर किया गया था और मैं आजतक उसके लिए बुरा महसूस करता हूं. उन्होंने कहा कि 20 वर्ष पहले उन्होंने गोवा पान मसाला का विज्ञापन किया था. उन्होंने बोला कि उस समय मुझमें इस बात को लेकर जागरुकता नहीं थी कि एक अभिनेता की क्या जिम्मेदारी होती है.

 

Related Articles

Back to top button