मनोरंजन

इस हसीना ने फिर ठुकराया सलमान खान का ऑफर…

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर लगातार नयी अपडेट सामने आ रही है. इस शो को लेकर दर्शकों के बीच भी बहुत बज बना हुआ है. ऐसे में अब तक सलमान के शो में हिस्सा लेने को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. इस सूची में शहजादा धामी, सना सईद, अरहान बहल, प्रतीक्षा होनमुखे जैसे सितारों का नाम सम्मिलित है. ऐसे में अब इस शो से एक ऐसी अदाकारा का नाम जुड़ रहा है, जो बीते कई सीजन से सलमान के शो को रिजेक्ट करती आई हैं. ये कोई और नहीं बल्कि टीवी अदाकारा नायरा बनर्जी हैं.

अपने साक्षात्कार के चलते नायरा ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में जाने को लेकर भी बात कही. नायरा ने कहा- ‘वह सलमान खान के शो को नहीं कर रही हैं. उनसे लगभग हर साल BIGG BOSS के लिए संपर्क किया जाता है. यहां तक कि BIGG BOSS OTT 3 के लिए भी मेकर्स ने उनसे संपर्क किया, लेकिन हमेशा की भांति, उन्होंने इस प्रपोजल को ठुकरा दिया.‘ नायरा ने बोला कि रियल में उन्हें इस तरह के विवादित शो का हिस्सा बनने में जरा भी रुचि नहीं है. नायरा के इस बयान से साफ़ हो गया है कि वो इस शो हिस्सा नहीं हैं आने वाले समय में भी शायद दर्शक उन्हें सलमान के शो में देख पाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए पहला नाम कंफर्म कहा जा रहा है. ये कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों की प्रसिद्ध अदाकारा तृष्णा कर मधु हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, शो में तृष्णा कर मधु शो का हिस्सा होंगी. तृष्णा का ओरिजिनल नाम त्रिशा खान है. रिपोर्ट के अनुसार, सुनने में आ रहा है कि तृष्णा को ना केवल निर्माताओं ने शो के लिए अप्रोच किया है, बल्कि उनका नाम भी फाइनल कर दिया गया है. बता दें कि कुछ सालों पहले तृष्णा MMS लीक को लेकर ख़बरों में आई थीं.

Related Articles

Back to top button