मनोरंजन

आखिर किसे डेट कर रही हैं Disha, Prabhas या टाइगर…

गॉसिप न्यूज़ डेस्क –  दिशा पटानी की लव लाइफ में फैन्स की काफी दिलचस्पी है. दिशा पहले टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही थीं. वह कई बार टाइगर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद चीजें थोड़ी पेचीदा हो गई हैं. अब फैन्स इस बात को लेकर भी कंफ्यूज हैं कि दिशा किसे डेट कर रही हैं. एक तरफ ऐसी अफवाहें हैं कि दिशा ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ पैचअप कर लिया है. वहीं, दूसरी तरफ ऐसी अटकलें हैं कि वह और प्रभास रिलेशनशिप में हैं.

अगर आप सोच रहे हैं कि दिशा और प्रभास का कनेक्शन क्यों जोड़ा जा रहा है, तो आपको बता दें, दोनों ने फिल्म कल्कि 2898 ई में साथ काम किया है. इतना ही नहीं, इस फिल्म के बाद दिशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो में लोगों को कुछ ऐसा दिखा, जिसके बाद उन्होंने अदाकारा का नाम प्रभास से जोड़ दिया. दरअसल, दिशा ने अपने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है. उनके हाथ पर अब कुछ इनिशियल्स दिखाई दे रहे हैं.

दिशा ने बनवाया प्रभास के नाम का टैटू?
दिशा ने अपने हाथ पर पीडी लिखवाया है. अब लोग सोच रहे हैं कि इस टैटू का क्या मतलब हो सकता है. कुछ लोगों ने इस टैटू को अदाकारा के को-स्टार प्रभास से जोड़ा है और उनका दावा है कि पी का मतलब प्रभास और डी का मतलब दिशा है. वहीं कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि पीडी का मतलब पत्नी दिशा है यानी उन्होंने अपने नाम का टैटू विपरीत बनवाया है. वैसे इस टैटू की वजह से दिशा और प्रभास की डेटिंग के चर्चे प्रारम्भ ही हुए थे कि इसी बीच दिशा का एक और वीडियो सामने आया और फैंस फिर से बेचैन हो गए.

क्या टाइगर के साथ उनका पैचअप हो गया?
दरअसल, प्रभास के साथ डेटिंग की अफवाहों के बाद अब दिशा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की गई हैं. अदाकारा को अक्षय कुमार के घर टाइगर श्रॉफ के साथ देखा गया है. पैपराजी ने चुपके से दोनों का वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर और दिशा एक दूसरे से बात कर रहे हैं. अब इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे ये दोनों ब्रेकअप के बाद फिर से साथ आ गए हैं.

Related Articles

Back to top button