मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का धांसू टीजर देखने के बाद फैंस जमकर कर रहे तारीफ

फिल्म मेकर्स ने पुष्पा 2 के टीजर के लिए आज का दिन इसलिए चुना क्योंकि आज 8 अप्रैल को अल्लू का जन्मदिन होता है. फिल्म पुष्पा 2 का धांसू टीजर देखने के बाद फैंस लगातार उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं, साथ ही उन्हें जन्मदिन की शुभकामना भी दे रहे हैं. पूरे सोशल मीडिया में केवल और केवल अल्लू की फिल्म की ही प्रशंसा हो रही है. हर स्थान पुष्पा 2 का फीवर देखने को मिल रहा है. अल्लू के हर एक फैन के मुंह पर केवल पुष्पा 2 का नाम है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस इतने बेसब्र हो रहे हैं, जरा सोचिए फिल्म रिलीज होने पर क्या आलम होगा. पूरा सोशल मीडिया अल्लू अर्जुन की तारीफों से भरा हुआ है. आज हर स्थान सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन और उनकी फिल्म पुष्पा 2: द रुल का ही दबदबा देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर छाया अल्लू अर्जुन का जादू

पैन इण्डिया स्टार अल्लू अर्जुन का हर कोई फैन है यही वजह है कि फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सोशल मीडिया पर इतना हंगामा मचा हुआ है. पुष्पा 2 का टीजर देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर और भी बेकरारी बढ़ गई है. अल्लू अर्जुन को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए पूरे 21 वर्ष हो गए हैं. उन्होंने वर्ष 2003 में फिल्म गंगोत्री से अपने फिल्मी करियर की आरंभ की थी. अल्लू अर्जुन फैंस के अतिरिक्त सेलेब्स के भी पसंदीदा अदाकार हैं. उन्हें पुष्पा 2 के साथ ही जन्मदिन की शुभकामना लगातार आ रही है. जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, चिरंजीवी, साउथ अभिनेता नानी के अतिरिक्त कई स्टार्स ने ढेरों शुभकामनाएं दी हैं.

साउथ स्टार नानी ने ्अल्लू की प्रशंसा की

”पुष्पा 2 की झलक पागलपन से भरी है. सिर्फ़ सुकु (सुकुमार) सर ही ऐसी कुछ चीज ला सकते हैं. सिर्फ़ बनी (अल्लू अर्जुन) इस तरह के काम को अंजाम दे सकता है. हैप्पी बर्थ डे ब्रदर.

चिरंजीवी ने अपने एक्स एकाउंट पर लिखा

” जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं बनी (अल्लू अर्जुन) तुम्हारा यह वर्ष बहुत ही आलिशान जाए. पुष्पा 2 का टीजर इमेशन और एक्साइटमेंट से भरा है रहे.

आलिया भट्ट

निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 के टीजर को देखें तो यह साफ दिखाई दे रहा है कि इस बार पुष्पा के भूमिका में अल्लू गदर मचाने वाले हैं. पुष्पा 2 से पहले अल्लू का यह रूप आजकत किसी ने नहीं देखा होगा. कमरबंध, झुमका, घुंघरू और साड़ी पहने अल्लू अर्जुन तांडव करते नजर आ रहे हैं. पुष्पा 2′ का टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन की सुबह 11 बजकर 7 मिनट पर रिलीज किया गया. मायत्री मूवी मेकर्स ने यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया था. एक घंटे के अंदर ही फिल्म के टीजर ने दो मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था. अबतक इस फिल्म के टीजर का रिव्यू दो मिलियन से बढ़कर 13 मिलियन बढ़ गया है. यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. टीजर में जथारा सीक्वेंस दिखाया गया है. इस फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

 

 

Related Articles

Back to top button