मनोरंजन

अर्जुन और मलाइका ने 5 साल तक लिव-इन में रहने के बाद अब क्यों खत्म किया रिश्ता…

Malaika Arora and Arjun Kapoor Breakup: बॉलीवुड के पावर कपल में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले पांच वर्ष से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई मौके पर एक साथ स्पॉट होते हैं और तो और वेकेशन पर भी जाते हैं. इन वर्षों में कई बार उनके अलग होने की समाचार आई, लेकिन इस बार शायद बात अधिक सीरियस है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने 5 वर्ष तक लिव-इन में रहने के बाद अब अपने संबंध को समाप्त करने का निर्णय लिया है.

आपसी सहमति से अलग हुए कपल
बता दें कि अरबाज खान से डाइवोर्स के बाद ही मलाइका ने अर्जुन के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था. उसके बाद से ही कभी एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे. लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को काफी निराश कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति से अपने रास्ते हमेशा हमेशा के लिए अलग कर लिये हैं. बोला जा रहा है कि कपल का रिश्ता बहुत खास था और वे हमेशा एक-दूसरे के दिल में रहेंगे. वो अपने इस निर्णय पर खामोशी रखना चाहते हैं.

क्यों अलग हुए मलाइका और अर्जुन?
खबर है कि, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब भले ही अलग हो गए हैं. लेकिन उनके बीच कोई खटास नहीं आई है और वो अभी भी एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं. ब्रेकअप की वजह पर बोला जा रहा है कि, दोनों में से एक विवाह करना चाहता है, पर दूसरा अभी विवाह के लिए तैयार नहीं हैं. हालांकि, अभी तक कपल की तरफ से इस बात पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button