मनोरंजन

अपना दर्द बयां करते हुए कार्तिक आर्यन ने कही ये बड़ी बात

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क !!! कार्तिक आर्यन इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म इस हफ्ते की आरंभ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे समीक्षकों से बहुत बढ़िया समीक्षा मिली है. इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इसे अपेक्षित रिस्पॉन्स नहीं मिला है. अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले कार्तिक को अपने करियर में गंभीर भूमिका निभाने के बहुत कम अवसर मिले हैं. अब वह इससे काफी प्रभावित नजर आ रहे हैंकनेक्ट सिनेमा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, कार्तिक आर्यन ने अपने संवेदनशील पक्ष के बारे में प्रश्नों के उत्तर देते हुए कहा, “मैं असत्य नहीं बोलूंगा. कभी-कभी, ऐसा लगता है कि मेरी पेशेवर छवि और जिस तरह की फिल्में मैंने की हैं, उनकी वजह से एक बहुत ही मनोरंजक छवि है.वह मेरी छवि बन चुकी है और मैं स्वयं को भाग्यशाली मानता हूं

अभिनेता ने आगे कहा, “लेकिन कभी-कभी ऐसा महसूस होता है कि संवेदनशील स्वभाव या इसके पीछे के आदमी को नजरअंदाज कर दिया जाता है. मैं हर बार कॉमेडी नहीं करूंगा. मैं हमेशा लोगों को हंसा नहीं सकता… केवल साक्षात्कार में ही नहीं, बल्कि साक्षात्कार में भी आप जिस तरह की फिल्में चुनते हैं, उससे पता चलता है कि आप कितने संवेदनशील आदमी हैं. मेरी पिछली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में मैंने शायद एक संवेदनशील भूमिका निभाया था, या अब ‘चंदू चैंपियन’ में वह पहलू सामने आ सकता है.

कार्तिक ने ऐसी भूमिकाओं को कारगर ढंग से चित्रित करने के लिए चरित्र को भीतर से महसूस करने के महत्व पर बल दिया. उन्होंने कहा, “अगर आप इसे अंदर से महसूस नहीं करेंगे तो वह चीज बाहर नहीं आएगी. ‘चंदू चैंपियन’ में मैंने मुरलीकांत पेटकारा का भूमिका निभाया है, जिन्होंने पैरालंपिक में फ्रीस्टाइल तैराकी में पहला गोल्ड जीता था और 9 का सामना किया था.” भारत-पाकिस्तान युद्ध में गोलियां फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.

Related Articles

Back to top button