मनोरंजन

अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाएगा लीप

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ को लोग वर्षों से पसंद कर रहे हैं. शो को दर्शकों से लगातार सराहना मिल रही है. मेकर्स भी शो में नए-नए टर्न और ट्विस्ट दिखाकर लोगों को रोमांचित करते रहे हैं. यही वजह है कि यह वर्षों से टीवी की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर राज कर रहा है. यदि आप भी शो के फैन हैं तो ये समाचार आपके ही लिए है. चर्चाएं हैं कि एक बार फिर शो में लोगों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. शो में एक मेगा लीप आ रहा है, जिसके बाद अनुपमा जीवन में फिर उथल-पुथल मचेगी और अनुज कपाड़िया का भी बुरा हाल देखने को मिलेगा.

अनुज कपाड़ी बनेंगे देवदास?

पिछले कई महीनों से अनुपमा के फैंस के मन में एक प्रश्न है कि क्या अनुज कपाड़िया और अनु फिर से एक हो पाएंगे? यदि नहीं तो शो में आगे क्या होगा? इन प्रश्नों के बीच अनुज यानी गौरव खन्ना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. गौरव खन्ना की ये चौंकाने वाली तस्वीर उनके शो ‘अनुपमा’ के सेट से सामने आई है. तस्वीर में गौरव का बदला हुआ लुक सामने आया है. अभिनेता के बड़े बाल और लंबी दाढ़ी फैंस को दंग कर रही है. इस तस्वीर को देखकर फैंस अब अंदाजा लगा रहे हैं कि शो में कुछ नया होने वाला है. इस नए लुक में अभिनेता पहचान में नहीं आ रहे हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा सीरियल में गौरव खन्ना अपनी अनु को खो देंगे या नहीं. ऐसा भी बताया जा रहा है कि वो अनुपमा की याद में उदास आशिक बन जाएंगे.

अनुपमा की कहानी में इन दिनों क्या चल रहा है?

अनुपमा सीरियल की कहानी की बात करें तो श्रुति ने स्वयं अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया को अनु को सौंप दिया है. उसने मान लिया है कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते. अनुज पहले से ही इस बात का प्रतीक्षा कर रहा था कि कब वह अपनी अनुपमा के पास वापस आएगा, वहीं अनुपमा भी धीरे-धीरे इस सच्चाई को स्वीकार करने लगी है कि अनुज की जीवन में उसका वापस लौटना ही उसके, उसकी बेटी और उसके पति के लिए सबसे अच्छा विकल्प था, लेकिन आध्या अनुपमा और अनुज के साथ रहने से एकदम भी खुश नहीं है

Related Articles

Back to top button